VIDEO:कोहली ने मैच जीतने के बाद अनुष्का को किया खास ईशारा, तो पत्नी की तरफ से मिला दिल जीतने वाला रिएक्शन, वायरल हुआ VIDEO

RCB vs RR: 23 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स को करारी शिकस्त देने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में अपनी चौथी जीत दर्ज की है। एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में हुए इस मैच में टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करने आई आरसीबी ने 9 विकेट के नुकसान पर 189 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में आरआर 182 रन बनाने में ही कामयाब हुई। लिहाजा, 7 रन से बैंगलोर ने मैच अपने नाम किया। वहीं, मुकाबला जीत जाने के बाद पूरी आरसीबी की टीम जश्न में डूबी हुई नजर आई। जबकि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा खुशी से झूमती दिखीं।

 

RCB vs RR: जीत के बाद जश्न में डूबी बैंगलोर

23 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को सात रनों से करारी शिकस्त दी है। लो स्कोरिंग स्कोर को डिफ़ेंड करते हुए बैंगलोर के खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन दिखाया। वहीं, आखिरी ओवर में जब आरआर को जीत के लिए 20 रन की दरकार थी तो हर्षल पटेल ने बेहतरीन गेंदबाज़ी की और बल्लेबाज़ों को रन बटोरने से रोका। इस बीच उन्होंने एक विकेट भी निकाला।

ऐसे में संजू सैमसन की टीम 20वें ओवर में 12 रन ही बना सकी और उसको हार झेलनी पड़ी। आरसीबी के मैच जीतते ही पूरी टीम बेहद ही खुश नजर आईं। जहां विराट उत्साह से भरपूर दिखे तो वहीं ग्लेन मैक्सवेल ने सुयश प्रभुदेसाई को गले से लगाया। उनके अलावा डगआउट में मौजूद बैंगलोर के खिलाड़ी भी जश्न में डूबे दिखे।

खुशी से झूम उठीं अनुष्का शर्मा

जहां बैंगलोर की टीम जीत का जश्न मनाती हुई दिखी, तो वहीं अनुष्का शर्मा भी खुशी से झूमती हुई नजर आईं। जैसे ही राजस्थान की पारी के 20 ओवर खत्म हुए वैसे ही बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी सीट पर बैठे ही जोर-जोर से ताली बजाती दिखाई दी। जिसके बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर समेत अनुष्का का सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। अगर मैच की बात करें तो आरसीबी ने 9 विकेट के नुकसान पर 189 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में आरआर 182 रन बनाने में ही कामयाब हुई।