क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: कोहली का बांग्लादेश के खिलाफ टीम को मजाकिये अंदाज में पानी पिलाते हुवे, वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: एशिया कप 2023 के 16वें संस्करण में टीम इंडिया ने फाइनल में प्रवेश कर चुकी है. खिताबी मुकाबले में रोहित शर्मा एंड कंपनी का 17 अक्टूबर को श्रीलंका से होगा. लेकिन इस मैच से पहले भारतीय टीम ने सुपर-4 में अपना आखिरी मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेला. इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली (Virat Kohli) को अंतिम ग्यारह से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इस मैच के दौरान किंग कोहली मैदान पर खिलाड़ियों को पानी पिलाते हुए नजर आए. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है.

रोहित की कप्तानी में वॉटर बॉय बनने को मजबूर हुए Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं. सचिन तेंदुलकर के बाद किसी खिलाड़ी का नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है तो वह किंग कोहली है. जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी से रनों का अंबार लगाते हुए कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए. विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में 47वां शतक जड़ा था. जबकि सचिन के 49 शतक दर्ज है. कोहली सचिन का यह रिकॉर्ड तोड़ने से महज 2 शतक दूर हैं.

उसके बावजूद भी यह महान खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों के लिए पानी ले जाता हुआ नजर आया. दरअसल हुआ कुछ यूं कि टीम इंडिया एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंच चुकी है. ऐसे में रोहित शर्मा ने विराट कोहली (Virat Kohli) को बाहर बिठाकर अपने बेंच स्ट्रेंथ को आखिरी मुकाबले में आजमाया है. इस मुकाबले के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान इनिंग ब्रेक में अपने साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाते हुए नजर आए. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

विराट को वाटर बॉय देख दो गुटो में बंटे फैंस

 

---Advertisement---