क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:कीपिंग के मामले में धोनी को भी पीछे छोड़ रहे हैं केएल राहुल, विकेट के पीछे पकड़ा साल 2023 का सर्वश्रेष्ठ कैच वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

KL Rahul: भारत में वर्ल्ड कप 2023 का आज एक बेहतरीन मुकाबला खेला जा रहा है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में ये मुक़बला खेला जा रहा है। इस शानदार मुकाबला में भारत और बांग्लादेश की टीम में आमने-सामने हैं। बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हसन संतों ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की शुरुआत वह शानदार रही बांग्लादेश ने पहले विकेट के लिए मिलकर 93 रन जोड़े ।

 

रहा था कि बांग्लादेश बड़ा स्कोर बनाएगी लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने मुकाबले में वापसी की। इसी बीच भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने एक ऐसा हैरत अंगेज कैच पकड़ा जिसे देखकर भारतीय फैंस को पूर्व दिग्गज विकेटकीपर एमएस धोनी की याद आ गई। उन्होंने हवा में उछलते हुए गेंद को लपका सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

KL Rahu ने लपका 2023 का सबसए बेस्ट कैच!


पुणे के मैदान पर जहां दर्शक भारतीय गेंदबाजी और बल्लेबाजी को देखने आए थे। तो वहीं आज के मुकाबले में भारतीय दर्शकों को दुनिया भर के दर्शकों को टीम इंडिया की शानदार फील्डिंग देखने को मिली है। बांग्लादेश टॉस जीत के बेहतरीन बल्लेबाजी कर रही थी मुकाबले में फिर बाद में भारतीय टीम में वापसी भी ।

शुरुआती स्पैल में थोड़े महंगे साबित होने के बाद मोहम्मद सिराज को कप्तान रोहित शर्मा वापस लाएं। 24वां ओवर मोहम्मद सिराज करने आए स्ट्राइक पर थे मेहंदी हसन मिराज। मोहम्मद सिराज ने लेग साइड में जाते हुए गेंद फेंकी जिसे मेहंदी हसन मिराज ने ग्लान्स करने के चक्कर में ग्लव्स लगा दिए। गेंद लेग साइड की ओर जा रही थी लग रहा था चौक हो जाएगा।

लेकिन भारतीय विकेटकीपर केएल राहुल (KL Rahul) ने हवा में स्पाइडर-मैन की तरह उड़ते हुए गेंद को दस्तानों में लपक लिया। बल्लेबाज मेहदी हसन मिराज भी चकित हो गए। स्टेडियम में अलग ही माहौल बन गया। केएल राहुल के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर चमकर वायरल हो रहा है

IND vs BAN: क्या है मैच का हाल

पुणे में खेले जा रहे हैं मुकाबले में बांग्लादेश की टीम में टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। जो कि उनके लिए सही साबित हुआ पहले विकेट के लिए बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने 93 की साझेदारी भी की। खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश ने फिलहाल 31 ओवर बल्लेबाजी कर ली है 4 विकेट के नुकसान पर बांग्लादेश का स्कोर 149 रन है मुशफिककुर रहीम और तौहीद रिदोय बल्लेबाजी कर रहे हैं।

---Advertisement---