क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:11 सेकेंड के वीडियो में भारतीय फैंस के प्रति केन विलियमसन प्यार, रुला देने वाला VIDEO हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

केन विलियमसन: आईपीएल का आगाज 31 मार्च को हो चूका है. दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग में कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले है लेकिन कई टीम अपने चोटिल खिलाड़ियों से भी काफी परेशान नजर आ रही है. टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में गुजरात ने शानदार जीत दर्ज की लेकिन उका मैच विनर खिलाड़ी केन विलियमसन चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके है. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे वो टीम को आगामी टूर्नामेंट के लिए सन्देश दे रहे है.

 

केन विलियमसन हुए स्वदेश रवाना, दिया ये ख़ास सन्देश

गुजरात टाइटन्स के साथ इसी साल आईपीएल में जुड़े केन विलियमसन टीम के लिए बेहद अहम खिलाड़ी साबित होने वाले थे. नंबर तीन पर वो पारी को संभालने का काम करने में माहिर है. ऐसे में 32 वर्षीय केन चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में फ़ील्डिंग करते हुए चोटिल हो गये थे. मैच के 13वें ओवर के दौरान रुतुराज गायकवाड़ का छक्का बचाते समय विलियमसन के घुटने में चोट लगी थी.

चोटिल होने के बाद वो चल भी नहीं पा रहे थे और ऐसे में उन्हें सहारा देकर मैदान से बाहर ले जाया गया था और वो फिर पूरे मैच में ही नजर नहीं आये. इसके बाद गुजरात की टीम ने एक प्रेस रिलीज़ की और बताया की वो पुरे टूर्नामेंट के लिए बाहर हो चुके है. इसके बाद केन स्वदेश लौट गये और उनका वापस जाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो

वर्ल्ड कप के लिए चोट बनी चिंता

घुटने की चोट की गंभीरता का सभी तक सही अनुमान नहीं लगा है लेकिन आईपीएल के पुरे टूर्नामेंट से बाहर होना बताता है की चोट को लेकर केन विलियमसन ही नहीं बल्कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड भी चिंतित है और इसी वजह से उन्हें तुरंत ही स्वदेश वापसी बुला लिया गया है.

बता दे साल 2023 में वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में किया जायेगा. इस क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड की कप्तानी की जिम्मेदारी केन विलियम्सन के हाथों में रहेगी ऐसे में अगर केन चोटिल हो जाते है तो यह उनके लिए और टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित होने वाला है. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी कि विलियम्सन कितने समय तक बाहर रहेंगे और क्या पूर्व कप्तान विश्व कप के लिए फिट हो पाएंगे या नहीं.

---Advertisement---