क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: RCB के इस खिलाड़ी की जादुई गेंद पर बुरी तरह चकमा खा गए जोस बटलर, आउट होने के बाद खुद पर नहीं हुआ यकीन वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Jos Buttler: साउथ अफ्रीका में चल रहे एसए-20 2023 (SA20 2023) लीग में अब तक एक से बढ़कर एक गजब के मैच देखने को मिल रहे हैं। लेकिन, इस लीग में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे हैं जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीं रविवार (22 जनवरी 2023) को पार्ल रॉयल्स बनाम प्रिटोरिया कैपिटल्स के बीच एक बेहतरीन मुकाबला खेला गया, जिसमें आईपीएल की टीम RCB के एक ऑलराउंडर की गजब की गेंदबाजी ने सबको हैरान कर दिया। वहीं जबरदस्त फॉर्म में चल रहे जोस बटलर (Jos Buttler) भी इस गेंदबाज के चंगुल से खुद को नहीं बचा सके। इसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

विल जैक्स की गेंद पर बुरी तरह बोल्ड हुए Jos Buttler

इस खिलाड़ी का नाम विल जैक्स (Will Jacks) है और वे मूल रूप से इंग्लैंड के प्लेयर हैं। लेकिन, आईपीएल में वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) के खेलने वाले हैं। उन्होंने 22 जनवरी को खेले गए पार्ल रॉयल्स बनाम प्रिटोरिया कैपिटल्स मुकाबले में पार्ल रॉयल्स की ओर से बल्लेबाजी कर रहे जोस बटलर (Jos Buttler) को बोल्ड कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए Jos Buttler

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई आप स्पष्ट तौर पर देख सकते हैं कि विल जैक्स ने अपने ओवर में एक गुड लेंथ वाली गेंद जोस बटलर के सामने डाली, और गेंद टप्पा पड़कर सीधे स्टंप में घुस गई और बटलर भी देखते रह गए। वो इस गेंद पर पूरी तरह से बीट हुए और बोल्ड होकर, वापस पवेलियन लौट गए। बता दें कि इस लीग में विल जैक्स ने गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी धूम मचा रखी है।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में हुए आईपीएल (IPL) के मिनी ऑक्शन में RCB की टीम द्वारा इस शानदार खिलाड़ी को खरीदा गया था। वहीं इस बार RCB ने सोनू यादव और मनोज भंडागे जैसे अन्य ऑलराउंडर को भी खरीदा। बता दें इससे पहले फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, सुयश प्रभुदेसाई, दिनेश कार्तिक और मोहम्मद सिराज जैसे कमाल के खिलाड़ी मौजूद हैं।

 

---Advertisement---