वीडियो: स्टार्क के रॉकेट रफ्तार स्विंग गेंद के सामने बेबस हुए जेसन रॉय, 1.2 डिग्री स्विंग हुई गेंद ने उड़ा दिया स्टंप

AUS vs ENG 1St ODI: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच द्विपक्षीय तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच की श्रृंखला का पहला मुकाबला एडिलेड ओवल के ग्राउंड में खेला गया। इस मुकाबले को मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीतकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 291 रन बनाकर मैच को 6 विकेट से  अपने नाम किया। वहीं इस मैच में इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय का खराब फॉर्म बरकरार है। जहां एक बार फिर स्टार्क का शिकार केवल 6 रन पर बने। आगे खबर विस्तार से।

जेसन रॉय बने स्टार्क का शिकार

जेसन रॉय को इंग्लैंड क्रिकेट मैनेजमेंट काफी मौके दे  रही है लेकिन जेसन रॉय मौके को भुनाने में कामयाबी हासिल नहीं कर पा रहे हैं जहां पहले भारत के खिलाफ वंडे सीरीज में उनका खराब फॉर्म कायम था वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी मिले मौके पर वे कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

5 वें ओवर में स्टार्क ने किया काम तमाम

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे इंग्लैंड की टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय 11 गेंद पर 6 रन बनाकर स्टार्क का शिकार बने। जहां ऑस्ट्रेलिया की ओर से पांचवे ओवर की दूसरी गेंद पर स्टार्क के रॉकेट रफ्तार गेंद पर रॉय चकमा खा बैठे जहा  गेंद पिच पर पड़ने के बाद 1.2 डिग्री घूमी और जेसन रॉय गेंद के लाइन तक नहीं पाए और गेंद स्टंप को लेकर उड़ गई। जहां गेंद का अता पता भी जेसन रॉय को नहीं चला। इस मैच में स्टार्क ने 10 ओवर में 45 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। वहीं अपनी सटीक लेंथ पर रॉय को चकमा देने में कामयाबी हासिल की। वहीं अब अगला मैच सिडनी में 19 नवंबर को खेला जाएगा।

 

Related posts