क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: “जम्मू तवी एक्सप्रेस”उमरान की 150kmph की स्पीड ने तबाह कर दिए स्टंप, हवा में उड़ती हुई बाउंड्री के पास गिरी गिल्लियां वायरल हुआ video

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Umran Malik : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच कल 3 टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया। जिसमें शुभमन गिल ने अपने शानदार शतक की बदौलत सबकी वाह-वाही लूटी तो वही जम्मू एक्स्प्रेस के नाम से मशहूर उमरान मालिक (Umran Malik) ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं

भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले में युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जगह उमरान मालिक को खिलाया गया था।उमरान कप्तान हार्दिक की उम्मीदों पर पूरा खरा भी उतरे। इसी बीच उन्होंने एक ऐसी गेंद फेंक दी जिसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है।

Umran Malik की रफ्तार देख कांप गए बल्लेबाज

इस मैच उमरान ने न्यूजीलैंड विस्फोटक बल्लेबाज ब्रिसवेल को क्लीन बोल्ड करने के बाद खूब सुर्खियां बटोरीं हैं। न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के 5वें ओवर की 3 गेंद पर उमरान मलिक (Umran Malik) विस्फोटक बल्लेबाज माइकल ब्रिसवेल (Michael Bracewell) को चारों खाने चित्त कर दिया।

उमरान की इस गेंद की रफ्तार 155 किलोमीटर प्रति घंटे थी,  इससे पहले ब्रेसवेल कुछ समझ पाते गेंद उनके स्टंप्स से होके गुजर गई और वो क्लीन बोल्ड हो गए। स्टम्प की एक बेल तो विकेटकीपर से भी काफी दूर जाकर गिरी। आपको बता दें  उमरान मालिक (Umran Malik) की आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने उमरान के इस कारनामे का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

देखें वीडियो

Umran Malik के अलावा कप्तान Hardik Pandya भी चमके

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए सीरीज के आखिरी मुकाबले में  उमरान मालिक ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 2 ओवरों में 9 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किये। उनके अलावा भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्याने गेंदबजी से न्यूज़ीलैंड की टीम की कमर तोड़ के रख दी।

कप्तान हार्दिक ने भारतीय टीम को पहल ही ओवर में सफलता दिलाई। मैच में पांड्या ने 4 ओवर में 4 की ईकानमी से 16 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किये। हार्दिक और उमरान की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारतीय टीम ने ये मैच 168 रनों से अपने नाम कर लिया।

---Advertisement---