क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: अश्विन के किये कराये पर अय्यर ने फेरा पानी, LIVE मैच में ही निकाला श्रेयस पर गुस्सा वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

बीच चार मैचो की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेला जा रहा है। तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 62 रनों की बढ़त बना ली थी। इसके बाद खेल के तीसरे दिन कंगारू टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 61 रनों से पारी की शुरूआत की। भारत के गेंदबाज दूसरी पारी में शानदार लय में नजर आए। हालांकि, टीम के स्टार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) फील्डिंग के दौरान सुस्त नजर आए। इसका अंदाजा आप आप इस वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिस पर अश्विन का भी गुस्सा फूट पड़ा।

 

Shreyas Iyer ने छोड़ा आसान सा कैच

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने लगभग 2 महीने बाद टीम इंडिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से की। लेकिन, उनकी वापसी जरूरत के मुताबिक ज्यादा बेहतर नहीं हो सकी। पहले उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से टीम इंडिया को निराश किया। इसके बाद वह मैदान में अपनी खराब फील्डिंग से संघर्ष करते हुए दिखाई पड़े। दूसरी पारी में अय्यर ने लाबुशेन का एक आसान सा कैच छोड़ा। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो में पारी के 21वें ओवर की छठी गेंद की बात है, जब अय्यर शॉर्ट लेग पर तैनात थे। गेंद की कमान स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन के हाथो में थी और उन्होंने टीम इंडिया को सफलता दिलाने का पूरा प्लान भी तैयार कर लिया था जिसमें गेंदबाज तो कामयाब हो गए लेकिन श्रेयस ने लाबुशेन का आसान सा कैच छोड़कर उनकी मेहनत पर पानी फेर दिया। इसके बाद अश्विन का रिएक्शन देखने लायक था। वो अय्यर की इस लापरवाही से काफी ज्यादा निराश दिखे और गुस्सा निकालते हुए भी नजर आए। जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं।

अश्विन ने चटकाए 3 विकेट

टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज ने खेल के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजो के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। उन्होंने मैदान पर आकर सबसे पहले ट्रेविस हेड को आउट किया। इसके बाद उन्होंने धीरे-धीरे पूरी बल्लेबाजी क्रम को तहस-नहस कर कर के रख दिया। उन्होंने खेल के चौथे दिन कुल 3 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने मैथ्यू रैन्शू और स्टीव स्मिथ का भी विकेट चटकाया।

---Advertisement---