क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:पाकिस्तान की करारी हार पर इरफान पठान ने राशिद खान के साथ नाचते हुए मनाया जश्न; देखिए दिल जीतने वाला वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

अफगानिस्तान की टीम ने आज ओडीआई में पहली बार पाकिस्तान की टीम को मात देने का कारनामा कर दिखाया। अफगनिस्तान की टीम ने बड़ी आसानी से पाकिस्तान के द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल कर लिया। उन्होंने पाकिस्तान की टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी।

 

इस मैच में अफगानिस्तान की टीम के गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजों सभी ने शानदार प्रदर्शन किया। अफगानिस्तान के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की और बड़ी आसानी से लक्ष्य हासिल कर इतिहास रचा। इब्राहिम जादरन ने सर्वाधिक 87 रन रहमत शाह ने 77 रहमानुल्लाह ने 65 और शाहिदी ने 48 रनो की पारी खेल आसनी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

 

वही मैच के बाद इरफान पठान और राशिद खान का ने अफगानिस्तान की इस ऐतिहासिक जीत का जमकर जश्न मनाया। दोनों पठानों ने झूमते हुए नाचते हुए इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाया। इस यादगार पल की तस्वीरे साझा करते हुए इरफान पठान ने लिखा की ” राशिद खान ने अपना वादा निभाया और मैने अपना”।

 

इस खूबसूरत पल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है की राशिद खान और इरफान पठान नाचते हुए जोश में इरफान पठान के पास आते है और दोनो एक दूसरे के गले लगते हुए नाचते है। ऐसे में अफगानिस्तान की इस जीत से भारतीय फैंस भी काफी खुश है ।

 

---Advertisement---