VIDEO: कप्तानी के घमंड में हार्दिक ने पार की सारी हदें, स्लो ओवर रेट होने पर अपने से सीनियर खिलाड़ी को दी गंदी-गालियां वायरल हुआ वीडियो

भारतीय टी20 लीग के मंच पर गुजरात टाइटंस की अगुवाई कर रहे हार्दिक पांड्या के गर्म मिज़ाज़ से हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ़ है। वह उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्हें क्रिकेट मैदान पर कई बार साथी खिलाड़ियों पर भड़कते और अपशब्द बोलते हुए देखा गया है। इसी कड़ी में अब एक और किस्सा जुड़ गया है। 13 अप्रैल को पंजाब किंग्स के साथ हुए मैच में वह एक बार फिर अपनी ही टीम के एक उम्रदराज खिलाड़ी पर झल्लाते हुए नजर आए। साथ ही कैमरे पर वह गाली देते हुए भी दिखे।

हार्दिक पांड्या आए अपने साथ खिलाड़ी पर झल्लाते हुए नजर

दरअसल, मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का 18वां मुकाबला खेला गया। जहां हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया। पहले गेंदबाज़ी करते हुए टीम की शुरुआत अच्छी रही। गुजरात के गेंदबाज़ों ने शानदार बल्लेबाज़ी लाइनअप वाली टीम को 153 रन पर ही रोक दिया।

हालांकि, इस बीच कप्तान हार्दिक अपने एक गेंदबाज़ से कुछ खास खुश नजर नहीं आए। पंजाब की पारी के 20वें ओवर में गेंद जोशुआ लिटल को थमाई। इस ओवर के शुरू होने से पहले गुजरात की टीम अपने निर्धारित समय पर ओवर पूरे करने में कामयाब नहीं हुई थी। इसी बीच आखिरी ओवर की दूसरी गेंद डालने से पहले डीप कवर में फील्डिंग कर रहे मोहित शर्मा अपनी पोजीशन से थोड़ा अलग खड़े थे।

ऐसे में हार्दिक उन्हें अपनी जगह पर खड़े होने की हिदायत देते हुए उन पर भड़क गए। इशारे से हार्दिक ने 34 वर्षीय खिलाड़ी को बोला कि समय का ध्यान रखो। इसके अलावा वह कैमरे पर उनको गाली देते हुए कैद हुए। वहीं, उनकी इस बेशर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या ने की बेशर्मी की हदें पार