क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:हार्दिक ने कोहली को रन लेने से किया मना, विराट ने दिखाया अपना लाइव मैच में ही गुस्सा,पांड्या की निकाल दी हेकड़ी वायरल हुआ video

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जा रहा है। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीत के पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है । पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत शानदार रही है, शुभमन गिल और रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी ने श्रीलंका के गेंदबाजों को जमने नहीं दिया।

रोहित और गिल के बाद विराट ने पारी को संभाले हुआ रखा है लेकिन बीच मैच में हार्दिक पाँडया ने ऐसी हरकत करदी कि जिसपर विराट कोहली आग बबूला हो उठे। विराट के गुस्से का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

विराट कोहली को पाँडया से ऐसी उम्मीद नहीं थी विराट 2 रन चाहते थे

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शानदार शुरुआत हुई। रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतक जमाएं। कप्तान रोहित के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया।

पारी का 43वां ओवर चल रहा था तेज गेंदबाज रजिथा गेंदबाजी कर रहे थे। कोहली ने लेगब साइड में शॉट खेला और खेलते ही दौड़ पड़े और दूसरे रन के लिए लौटने लगे लेकिन दूसरे छोर पर खड़े हार्दिक पाँडया ने दूसरे रन के लिए मना कर दिया। इसपर कोहली खूब नाराज हुए, हालांकि विराट ने हार्दिक को कुछ कहा नहीं।

देखें वीडियो :

क्या है मैच का हाल :

टॉस हार के पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत की। 20 ओवर तक 150 रन बना लिए थे। कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 83 रन बनाए , शुभमन गिल ने भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 70 रनों का योगदान दिया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली ने अपने वनडे करिअर का 45वां शतक ठोक दिया है और अभी भी क्रीज पर मौजूद है।   खबर लिखे जाने तक भारत ने 47 ओवर में 5 विकेट खोकर 345 रन बोर्ड पर टांग दिए हैं।

---Advertisement---