क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:हार्दिक पांड्या शादी के बाद शराब में डूबे , पत्नी नताशा के साथ की जमकर मस्ती, वायरल हुई पांड्या के वेडिंग की तस्वीरें और VIDEO

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) ने 14 फरवरी 2023 को वैलेंटाइन के दिन उदयपुर में क्रिश्चियन सेरेमनी में एक बार फिर से शादी की। कपल ने फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की हाजरी में ड्रीम वेडिंग की है। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने साल 2020 में शादी की थी। लेकिन, वेलेंटाइन डे 2023 पर एक बार फिर पांड्या और नताशा ने उदयपुर में शादी रचाई। दोनों के व्हाइट वेडिंग की फोटो और वीडियो भी सामने आई है।

शादी के बाद शराब में डूबे नजर आए हार्दिक

वीडियो में नताशा और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की वेडिंग की झलक मिली है। इस कपल ने बड़े से पार्टी लॉन में व्हाइट कार्पेट (White Carpet) पर एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए ग्रैंड एंट्री ली थी। अपने बिग डे पर हार्दिक खूबसूरत ब्लैक कलर के सूट में डैपर लग रहे थे। जिसको उन्होंने एक व्हाइट शर्ट, बो टाई और टिंटेड चश्मे के साथ पेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें कि हार्दिक पांड्या अपनी दूसरी शादी की खुशी में पत्नी नताशा के साथ नाचते हुए आए थे। शादी के कुछ वीडियो और फ़ोटोज़ वायरल हो रही है। वीडियो में दुल्हन नताशा स्टेनकोविक फुल स्लीव्स और थाई-हाई स्लिट वाले व्हाइट वेडिंग गाउन में ड्रॉप-डेड-गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि यह कपल डांस करते हुए एंट्री कर रहा है। हार्दिक-नताशा के पीछे ब्राइड्समेड्स और ग्रूम्समेन (groomsmen) चलते नजर आ रहे हैं।

इस शादी को लेकर एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है, इस वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या बॉलीवुड के गाने पर शानदार अंदाज में ट्यूनिंग जमा रहे है और उनके हाथों में एक शैम्पेन की बोतल भी दिखाई दे रही है। इस दौरान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन भी स्पॉट हुए। वीडियो में दिखाई दे रहा है हार्दिक और नताशा दोनों ही इसे बेहद इन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो के अंत में हार्दिक उस शैम्पेन कि बोतल का ढकन खोलकर उसे बेहद लोकप्रिय स्टाइल में हवा में उड़ाते हैं और जश्न मनाते हैं।

देखें वीडियो:-


आपको बताते चलें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने इंस्टा पर नताशा संग शादी की तस्वीरे भी शेयर की थी। वहीं क्रिकेटर हार्दिक ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ अपने विवाह की तस्वीरें शेयर करते हुए शानदार कैप्शन में लिखा, “हमने तीन साल पहले ही ली गई शादी की प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराते हुए प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन्स डे (Valentines Day) सेलिब्रेट किया है। हम अपने प्यार का जश्न भी मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर रियल में बहुत खुश हैं।”

वहीं इस दौरान कपल की फोटोज को उनके फैंस द्वारा जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। दिलचस्प बात ये है कि नताशा और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का 3 साल का बेटा “अगस्त्य” भी अपने मम्मी-पापा की शादी में शामिल हुआ था। हार्दिक पांड्या और नताशा ने पहली बार 31 मई 2020 को एक इंटीमेट फंक्शन के दौरान शादी की थी। इस जोड़े ने जुलाई 2020 में अपने खूबसूरत बेबी बॉय अगस्त्य का वेलकम भी किया था। अब इस शादी की तस्वीरें ट्रेंडिंग में चल रही है।

 

---Advertisement---