क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:गुजरात टाइटन को भी मिला सूर्यकुमार यादव जैसा बल्लेबाज ,गिरते-पड़ते जड़े हैरतअंगेज 3 SIX, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Matthew Wade: बिग बैश लीग 2022-23 का 22वां मुकाबला 31 दिसंबर को सिडनी थंडर और होबार्ट हरिकेंस के बीच लाविंगटन स्पोर्ट्स ग्राउंड में खेला गया. जिसमें सिडनी ने बाज़ी मार ली. लेकिन इसके बावजूद सुर्ख़ियों में तो होबार्ट टीम के कप्तान और ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड बने हुए हैं.

जिसकी बड़ी वजह उनका खेलने का अनोखा अंदाज़ है. वेड (Matthew Wade) ने भारत के विस्फोटक मध्य क्रम के बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव की तरह विकेट के पीछे 3 ज़बरदस्त छक्के सिडनी के खिलाफ जड़े. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

Matthew Wade बने सूर्यकुमार यादव


दरअसल, होबार्ट हरिकेंस की पारी का तीसरा ओवर सिडनी थंडर की ओर से तेज़ तर्रार गेंदबाज़ ब्रेंडन डोगेट डाल रहे थे. वहीं स्ट्राइक पर होबार्ट के कप्तान मैथ्यू वेड मौजूद थे. वेड ने ब्रेंडन के उस ओवर में एक नहीं, दो नहीं बल्कि पूरे 3 छक्के जड़े.

वेड (Matthew Wade) ने भारत के सूर्यकुमार यादव की तरह विकेट के पीछे एक के बाद एक छक्के लगाए. वेड ने ब्रैंडन की गति का पूरा फायदा उठाया और गेंद को सीधा स्टैंड्स में भेज दिया. ऐसे में अब उनके इन 3 छक्कों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस वेड के इन शॉट्स से काफी ज़्यादा इम्प्रेस हैं.

खेली 67 रनों की धमाकेदार पारी

मैथ्यू वेड ने सिडनी थंडर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 223.33 के अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए कोहराम मचाया है. उन्होंने 30 गेंदों का सामना कर 67 रन की आतिशी पारी खेली है. जिसमें उनके बल्ले से 6 गगनचुंबी छक्के और 2 चौके भी देखने को मिले हैं.

इसके अलावा बात करें मैच की तो सिडनी ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 228 रन जड़ डाले. जिसमें एलेक्स हेल्स (77) और ओलिवर डेविस (65) के अर्धशतक ने अहम भूमिका निभाई. बहरहाल, 229 रनों का विशाल लक्ष्य का पीछा करते-करते होबार्ट हरिकेंस 17 ओवर में 166 रन पर ऑल आउट हो गई और 62 रन से मुकाबला हार गई.

---Advertisement---