क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:हरभजन की “बॉल ऑफ़ द सेंचुरी” पर क्लीन बोल्ड हुए गेल, गेंद की टर्न देख फ़टी रह गई गेल की आँखें, VIDEO हुआ वायरल

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

LLC 2023 का दूसरा मुकाबला इंडिया महाराजा (India Maharajas Vs World Giants) और वर्ल्ड जाएंट्स के बीच दोहा, क़तर में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में एरोन फिंच की अगुवाई वाली वर्ल्ड जाएंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए खबर लिखे जाने तक World Giants ने 6 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 63 रन बना लिए हैं. वहीं, इस मुकाबले में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने क्रिस गेल को खतरनाक गेंद पर क्लीन बोल्ड किया.

 

Harbhajan Singh की बॉल ऑफ़ द सेंचुरी पर गेल हुए क्लीन बोल्ड

दरअसल, इंडिया महाराजा के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह पॉवरप्ले में ओवर डालने आये. क्रिस गेल (Chris Gayle) के खिलाफ कप्तान गौतम गभीर ने पहले से ही हरभजन को गेंदबाजी देने का प्लान बना रखा था. और ठीक ऐसा ही हुआ. जब हरभजन ने ओवर की दूसरी गेंद फेंकी तब वो गेंद पिच पर टप्पा खाने के बाद इतनी ज्यादा टर्न हुई कि गेल को भी अपनी आखों पर यकीन नहीं हुआ.

गेंद की पिचिंग लेग स्टंप पर थी लेकिन वो इतनी अधिक टर्न हुई कि यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के पैड के पीछे से विकेट पर जा लगी. भारतीय स्पिनर को भी विश्वास नहीं हुआ कि उस गेंद पर क्रिस गेल बोल्ड हो गए है. वहीं, सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की इस गेंद को बॉल ऑफ़ द सेंचुरी कहा जा रहा है. साथ ही इस विकेट का जश्न पूरी टीम ने मनायाा और इस विकेट का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

यहाँ देखें VIDEO

---Advertisement---