क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: “भांग पी के आया है का”क्रिकेट के नियम नहीं जानते गौतम गंभीर..? लाइव मैच में लेडी अंपायर से की बहसबाजी,वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

LLC 2023 का दूसरा मुकाबला इंडिया महाराजा (India Maharajas Vs World Giants) और वर्ल्ड जाएंट्स के बीच दोहा, क़तर में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में एरोन फिंच की अगुवाई वाली वर्ल्ड जाएंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए खबर लिखे जाने तक World Giants ने 15.4 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 137 रन बना लिए हैं. वहीं, इस मुकाबले में एक ऐसा वाकया देखने को मिलना, जब इम्पैक्ट प्लेयर को लेकर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) लेडी अंपायर से बहस करने लगे.

Gautam Gambhir ने लेडी अंपायर से की बहसबाजी

दरअसल, लेजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे मुकाबले में इंडिया महाराजा (India Maharajas Vs World Giants) और वर्ल्ड जाएंट्स आमने-सामने हैं. इंडिया महाराजा लीग का अपना पहला मुकाबला हार चुकी है. वहीं, इस मुकाबले में दोनों टीमें जीत की उम्मीद से उतरीं हैं. लेकिन इस मुकाबले में एक ऐसा वाकया देखने को मिला, जब इंडिया महाराजा के कप्तान गौतम गभीर (Gautam Gambhir) इम्पैक्ट प्लेयर के रूल को लेकर लेडी अंपायर (Lady Umpire) से बहसबाजी करने लगे.

 

14 ओवर के बाद Impact Player इस्तेमाल करना चाहते थे गंभीर

गंभीर 14 ओवर (LLC 2023) के बाद इम्पैक्ट प्लेयर का इस्तेमाल करने की सोच रहे थे. लेकिन मैदान पर मौजूद लेडी अंपायर ने उन्हें रूल के मुताबिक ऐसा करने से मना कर दिया. बावजूद इसके उनकी टीम नहीं मानी और बीच में मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा. गौतम गंभीर के इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि क्रिकेट के नए नियमनुसार 14 ओवर के पहले आपको अपने 4 सब्स्टिटूट प्लेयर में से एक को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल करने की अनुमति है.

यहाँ देखें वीडियो

---Advertisement---