VIDEO: पहले चिल्लाकर-चिल्लाकर लगाया मैदान का चक्कर फिर घूरती हुई आखों से देखा… राइली रूसो के विकेट पर विराट का सेलिब्रेशन हुआ वायरल

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 का मुकाबला आज यानी की रविवार को खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरूआत और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजी बेहद ही खराब रही। कप्तान रोहित शर्मा से लेकर रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) भी रन बनाने में नाकाम रहे।

केवल सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभालते हुए 68 रनों की पारी खेली और उनके इस योगदान की वजह से टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के सामने 133 रन बनाने में कामयाब रही। हालांकि इस छोटे से स्कोर का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की शुरूआत भी बेकार रही और 3 रन पर ही साउथ अफ्रीका ने अपने 2 विकेट गवां दिया।

इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो राइली रूसो की विकेट पर जोरदार जश्न मनाते हुए दिखे।

राइली रूसो के विकेट पर कोहली ने मनाया जोरदार जश्न

टीम इंडिया के 133 रनों का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की शुरूआत खराब ही रही और ओपनिंग बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक महज 1 रन पर ही अर्शदीप सिंह के शिकार हुए। उनके जाने के बाद कप्तान टेम्बा बवुमा के साथ राइली रॉसो पारी को संभालने आये। अर्शदीप ने 1.1 ओवर में क्वींटन डी कॉक को पवेलियन का रास्ता दिखाया था और उसकीअगली गेंद राइली रूसो कोई भी रन नहीं बना पाये। अपनी तीसरी गेंद पर राइली रूसो को LBW कर दिया।

हालांकि इस दौरान अर्शदीप कंफर्म नहीं थे कि रूसो आउट हैं या नहीं लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने रिव्यू लेने का फैसला किया। उनका ये फैसला अर्शदीप और टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित हुआ। राइली रूसो का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। वो मैदान पर ही झूमते हुए जश्न मनाने लगे।

यहां देखे वीडियो

मैदान पर ही आक्रमक बने किंग कोहली

बल्लेबाजी करते हुए टीम के रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही आज रन बनाने में नाकाम हुए और 12 रनों की छोटी पारी खेलकर पवेलियन लौट गये। पिछले दो मुकाबलों में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले किंग कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से आज भले ही रन न निकला हो लेकिन उन्होंने साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी के दौरान रिली रॉसो केआउट होने के बाद जिस तरह से सेलिब्रेशन किया उसने फैंस को काफी ज्यादा उत्साहित कर दिया।

वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि वो जोर-जोर से चिल्लाते हुए जश्न मना रहे हैं। वहीं मुकाबले की बात करें तो एडेन मर्करम, डेविड मिलर के साथ मिलकर साउथ अफ्रीका की पारी को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। कप्तान टेम्बा बवुमा ने पारी को संभालने की कोशिश तो जरूर की लेकिन 1 छक्के के साथ वो महज 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गये।

 

 

 

Related posts