VIDEO:मैच भले ही भारत जीता, लेकिन दिल जीत ले गए डेविड वॉर्नर, फैंस की डिमांड पर LIVE मैच में किया डांस,वायरल हुआ VIDEO

David Warner: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मुकाबला नागपुर में आज खत्म हो गया. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मैच में बेहद ही निराशाजाक प्रदर्शन करते हुए एक पारी और 132 रनों से शिकस्त खाई. ऑस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बेहद निराशाजक नज़र आई.

 

टीम के सलामी बल्लेबाज़ों ने टीम को दोनों पारियों में मुश्किल हालातों में छोड़ दिया. वार्नर (David Warner) सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर तो फ्लॉप रहे लेकिन फ़ील्डिंग के दौरान अपने फैंस के लिए उन्होंने जो किया उसके बाद से उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

लाइव मैच में डांस करते नज़र आये David Warner

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ डेविड वार्नर (David Warner) भारत में काफी ज्यादा लोकप्रिय है. लम्बे समय तक आईपीएल का भी हिस्सा रहे वार्नर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जरिये जुड़े रहते है. ऐसे में बॉर्डर गावस्कर ट्राफी के लिए भारत आये डेविड वार्नर नागपुर में टेस्ट मैच में भले की कुछ ख़ास कमाल ना कर सके हो लेकिन भारतीय पारी के दौरान उनकी फ़ील्डिंग करते हुए के वीडियो काफी वायरल हो रही है.

दरअसल टीम इंडिया की बल्लेबाजी के समय जहाँ पर पूरी ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी ज्यादा परेशान नज़र आ रही थी वही पर सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर बाउंड्री लाइन के पास फ़ील्डिंग कर रहे थे. ऐसे में फैंस ने जब उन्हें आवाज लगाई तो उन्होंने दर्शकों की तरफ देखते हुए डांस करना शुरू कर दिया. वार्नर की डांस की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

वायरल वीडियो

ऑस्ट्रेलिया को मिली एक पारी और 132 रन से हार

टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया  के बीच में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मुकाबला नागपुर में आज खत्म हो गया. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मैच में बेहद ही निराशाजाक प्रदर्शन करते हुए एक पारी और 132 रनों से शिकस्त खाई. भारतीय टीम ने पहले गेंदबाज़ी करते हुए कंगारुओ को 177 रन पर लुढका लिया. इसके बाद रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाज़ी की बदौलत 400 का आंकड़ा बना कर मैच को अपनी गिरफ्त में किया.

ऑस्ट्रेलियाई टीम से दूसरी पारी में थोडा सघर्ष की उम्मीद थी. लेकिन टीम पहली पारी की तुलना ने दूसरी पारी में और भी बिखरी हुई नज़र आई. सभी बल्लेबाज़ एक के बाद एक करके पवेलियन लौटते गये और अंत में 91 रन पर आलआउट होकर कंगारुओ ने मैच को एक पारी और 132 रनों से मैच (IND vs AUS) गँवा दिया.