क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: 183 रन लुटाने के बाद भी पाकिस्तान टीम को नहीं मिला विकेट, तो बेईमानी पर उतरी पाकिस्तान टीम, शतक के करीब पहुंचे डेवोन कॉनवे के साथ हुआ धोखा! वायरल हुआ विडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

पाकिस्तान के खिलाफ सलामी बल्लेबाज ड्वेन कॉनवे (Devon Conway) और टॉम लैथम ने न्यूज़ीलैंड टीम को बेहद ही शानदार शुरुआत दिलाई। 26 दिसंबर से पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। कराची के नेशनल स्टेडियम में जारी इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने ऑलआउट होकर 438 रन बनाए। जवाब में कीवी टीम के सलामी बल्लेबाजों ने टीम को शानदार जीत दिलाई। इसी बीच कॉनवे के साथ पाकिस्तान टीम बेईमानी करती नजर आई। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा माजरा…..

Devon Conway के साथ पाकिस्तान टीम ने सरेआम की बेईमानी

26 दिसंबर से पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। मैच में टॉस जीतकर मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबर आजम की टीम ने ऑलआउट होकर पहली पारी में 438 रन बनाए। जवाब में ड्वेन कॉनवे (Devon Conway) और टॉम लैथम ने न्यूज़ीलैंड टीम को बेहद ही बेहतरीन शुरुआत दिलाई। कीवी टीम की इस सलामी जोड़ी ने शतकीय साझेदारी करते हुए 183 रन बनाए।

इस दौरान पाकिस्तान टीम एक-एक विकेट के लिए तरसती हुई नजर आई। जिसके बाद उन्होंने सरेआम मेहमान टीम के साथ बेईमानी की। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि कीवी टीम बिना विकेट के नुकसान पर 180 से ज्यादा रन बना चुकी थी। ऐसे में पाक टीम विकेट की तलाश में थी। इसी बीच न्यूज़ीलैंड की पारी के 52 ओवर के दौरान गेंदबाजी के लिए नौमन अली आए। उन्होंने इस ओवर की छठी गेंद कॉनवे को डाली। जोकि उनके बल्ले से छूकर पैड पर जा लगी और फील्ड अंपायर ने उन्हें नाट आउट करार दिया।

फील्ड अंपायर के इस फैसले से असहमत होकर सरफराज ने एलबीडब्ल्यू की अपील कर डीआरएस की मांग की। रिव्यू में साफ देखा गया कि अल्ट्रा एज में हरकत हुई थी। हालांकि इसके बावजूद कॉनवे को आउट घोषित कर दिया गया। पाकिस्तान टीम की ये बेईमानी कैमरों में साफ कैद हो गई। हालांकि वहीं कुछ लोगों का मानना है कि कॉनवे के बल्ले पर गेंद नहीं लगी थी और वे आउट ही हैं। ऐसे में अब आप खुद कॉनवे के विकेट का वीडियो देखे और बताए कि क्या वे आउट थे या नहीं।

Devon Conway के विकेट का वीडियो:

---Advertisement---