क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:मैक्सवेल के विकेट पर डू प्लेसी पीटने लगे सिर, तो दिल्ली की मिस्ट्री गर्ल का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

फाफ डू प्लेसिस : दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज यानी 6 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच एक बेहद शानदार मुकाबला खेला जा रहा है।रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। जो कि उनके लिए सही साबित हुआ पहले विकेट के लिए कप्तान फाफ और विराट कहली के बीच 82 रन की साझेदारी हुई।

 

फाफ को मिचेल मार्श ने पवेलियन भेज दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए ताबड़तोड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल। मैक्सवेल आते ही अगली गेंद पर विकेट के पीछे कीपर को कैच दे बैठे। ये देखने के बाद कप्तान फाफ ने अपना सर पकड़ लिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

मैक्सवेल हुए 0 पर आउट, अपना सिर पीटने लगे फाफ डू प्लेसिस

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज यानी 6 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच एक बेहद शानदार मुकाबला खेला जा रहा है।रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf Du पलेसिस  ने टॉस जीत के पहले  बल्लेबाजी का फैसला लिया। जो कि उनके लिए सही साबित हुआ पहले विकेट के लिए कप्तान फाफ और विराट कहली के बीच 82 रन की साझेदारी हुई।

फाफ को मिचेल मार्श ने पवेलियन भेज दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए ताबड़तोड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल। मैक्सवेल आते ही अगली गेंद पर विकेट के पीछे कीपर को कैच दे बैठे। ये देखने के बाद कप्तान फाफ ने अपना सर पकड़ लिया। वहीं, दिल्ली की मिस्ट्री गर्ल की जमकर हंसी छूटी।

दरअसल, फाफ के आउट होने के सारा दारोमदार विराट और मैक्सवेल के कंधों पर या गया था लेकिन एक गैर जिम्मेदारना शॉट खेल आउट होके। वो भी बिना कोई रन बनाए। मैक्सवेल के इस तरह आउट होने के बाद फाफ बिल्कुल निराश दिखाई दिये, जिसका सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

---Advertisement---