क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: पुजारा के 100वें टेस्ट में खलल डालना फैन को पड़ा भारी, LIVE मैच में ही होने लगी जमकर पिटाई, तो शमी ने बचाई जान वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IND vs AUS 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट (IND vs AUS 2nd Test) शुरु हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले टेस्ट भारतीय स्पिन गेंदबाजी के सामने बिखर जाने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरे टेस्ट में धीमी लेकिन ठोस शुरुआत की. ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा ने पहले  विकेट लिए 50 रनों की साझेदारी की.

लाइव मैच में हो गई फैन की पिटाई

दिल्ली में कोई भी अंतराष्ट्रीय मैच हो तो क्रिकेट फैंस का जोश देखते बनता है. लेकिन कहा जाता है कि ज्यादा जोश कभी कभी खुद पर ही भारी पड़ जाता है. अरुण जेटली स्टेडियम में भी ऐसा ही हुआ जब एक क्रिकेट फैन स्टेडियम में घुस गया. फैन बीच मैदान में पहुँचने ही वाला था कि सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और पीटते और घसीटते हुए फील्ड से बाहर ले गए.


अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि इस दौरान फैन को पिटते देख मोहम्मद शमी ने हस्तक्षेप भी किया और सुरक्षाकर्मियों से रिक्वेस्ट की कि उसे बिना क्षति पहुंचाए ले मैदान के बाहर ले जाया जाय. शमी की इस दरियदिली की फैंस भी खासा तारीफ कर रहे हैं.

पुजारा के लिए यादगार रहेगा दिल्ली टेस्ट

दिल्ली में हो रहा टेस्ट भारतीय बल्लेबाजी की रीढ़ माने जाने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के करियर का 100 वां टेस्ट है इसलिए ये बेहद यादगार है. पुजारा को इस अवसर पर सम्मानित किया गया. चेतेश्वर पुजारा को उनके 100 वें टेस्ट पर किसी और ने नहीं बल्कि दुनिया के महानतम ओपनर रहे सुनील गावस्कर ने किया. इस अवसर पर गावस्कर ने पुजारा को इस उपलब्धी और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

डेविड वार्नर का खराब फॉर्म जारी

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का एशियाई पिचों पर टेस्ट खराब प्रदर्शन का दौर जारी है. नागपुर टेस्ट में दोनों पारियों में बुरी तरह फ्लॉप रहे वार्नर दिल्ली में भी कमाल नहीं दिखा सके. वार्नर 44 गेंद खेलने के बाद सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हुए. वार्नर को मोहम्मद शामी ने विकेटकीपर श्रीकर भरत के हाथों कैच कराया.

बता दें कि रिकी पोंटिंग जैसे दिग्गज ने पहले टेस्ट में फ्लॉप रहने के बाद एशियाई पिचों पर वार्नर के खराब रिकॉर्ड को देखते हुए उन्हें दिल्ली टेस्ट से बाहर करने की सलाह दी थी लेकिन ऑस्ट्रेलियन टीम मैनेजमेंट को शायद वार्नर पर भरोसा और उन्हें मौका दिया गया लेकिन वे उस भरोसे पर खड़ा नहीं उतरे और फ्लॉप रहे.

---Advertisement---