क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:गिल के शतक पर कोहली का सेलिब्रेशन देखा क्या, डगआउट से दिया स्टैडिंग ओवेशन, दिल छू लेने वाला वायरल VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

शुभमन गिल: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गवास्कर सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे खेला जा रहा है। पहली पारी मे शानदार बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने 480 रन बना लिए और फिर इन रनों का सामना करने के लिए टीम इंडिया मैदान पर उतरी। पहली पारी मे बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमे भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली भी शामिल है।

 

शुभमन गिल के शतक मे किंग कोहली भी हुए शरीक


भारतीय टीम युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपनी शानदार पारी से टीम इंडिया मझदार से निकालने मे मदद की है। शुभमन गिल ने अहमदाबाद टेस्ट के पहली पारी मे अपने करियर का दूसरा शतक जड़ दिया। गिल ने टॉड मर्फी के 62वें ओवर के दूसरी गेंद पर चौका लगाकर अपने शतक को पूरा किया। शुभमन गिल ने जैसे ही शतक पूरा किया वैसे ही भारतीय खेमे मे खुशी की लहर दौड़ गई।

इस शतक को पूरा करने के बाद शुभमन गिल ने हवा में बल्ले को लहराया और ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए किंग कोहली को सिर झुकाकर इस शतक को उन्हें समर्पित किया। डगआउट मे बैठे विराट कोहली भी गिल के शतक सेलिब्रेशन मे दिल खोलकर शरीक हुए। उन्होंने गिल के लिए खड़े होकर पहले स्टैंडिंग ओवेशन दिया फिर खूब तालियाँ बजाई। शुभमन गिल का कोहली के प्रति समर्पण और उनके रिएक्शन को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे है।

गिल ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक ठोका

बॉर्डर गवास्कर ट्राफी के तहत अहमदाबाद मे चल रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के तीसरे दिन की शुरुआत भारत के लिए अच्छी नहीं रही। कप्तान रोहित शर्मा 35 रन बनाकर पहले सेशन में ही आउट हो गए, लेकिन फिर शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा दोनों साथ मिलकर रन बनाने की जिम्मेदारी संभाली। गिल ने शुरुआत में तो आक्रामक रुख अपनाया, लेकिन बाद में उन्होंने धैर्यपूर्ण तरीके से शतक पूरा किया। वह अभी 195 गेंदों में 102 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। उन्होंने 10 चौके और 1 छक्का लगाया है।

---Advertisement---