क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:ईशान के अंदर आई धोनी की आत्मा, हवा में 6 सेकंड तक उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, VIDEO हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने पिछले कुछ समय में टीम इंडिया के लिए बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी से भारत के लिए कई मैच जीते हैं। वहीं, 4 सितंबर को एशिया कप 2023 में नेपाल के खिलाफ खेले गए मैच में भी ईशान किशन का दमदार खेल प्रदर्शन देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने (Ishan Kishan) सोमपाल कामी का बेहतरीन कैच लपक दर्शकों को पूर्व भारतीय खिलाड़ी एमएस धोनी की याद दिला दी।

 

Ishan Kishan ने दिलाई एमएस धोनी की याद

4 सितंबर को नेपाल के साथ खेले गए मैच में युवा भारतीय विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) ने हैरतअंगेज कैच पकड़ कर दर्शकों को पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी की याद दिला दी। ये नजारा नेपाल की पारी के 48वें देखने को मिला। हुआ ये कि उस ओवर में गेंदबाजी के लिए धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद शमी आए। दूसरी गेंद पर उनका सामना सोमपाल कामी से हुआ।

उन्होंने ऑफ स्टंप लाइन के बाहर छोटी गेंद डाली, जोकि पड़ने के बाद उछाल लेते हुए सीने तक चले गई। ऐसे में बल्लेबाज गेंद की उछाल से चकमा खा गए और बॉल बल्ले का आउट साइड एज लेकर विकटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) की ओर चली गई और उन्होंने इसका फायदा उठाते हुए शानदार कैच पकड़ लिया।

Ishan Kishan के अंदर आई धोनी की आत्मा

 

---Advertisement---