क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: कोहली को चढ़ा धोनी का भूत, LIVE मैच में ईशान-गिल के सामने हवा में हेलीकॉप्टर शॉट सिखाते हुवे ,वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Virat Kohli :  भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही। जिसका दूसरा मैच 21 जनवरी को रायपुर में खेला गया। मैच को भारत ने बढ़ी ही आसानी के साथ 29 ओवर बाकी रहते 8 विकेटों से अपने नाम कर लिया। इसी मैच में विराट कोहली और पूर्व भारतीय दिग्गज कप्तान एमएस धोनी को लेके एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं।

Virat Kohli ने ईशान – गिल को बताया ऐसे नहीं, ऐसे खेलते हैं हेलिकाप्टर शॉट

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली मैदान में अपनी बल्लेबाजी के अलावा भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने 21 जनवरी को खेले गए भारत बनाम न्यूज़ीलैंड सीरीज के दूसरे मैच में किया।   कोहली ईशान किशन और शुभमन गिल को धोनी के सिग्नेचर शॉट हेलीकॉप्टर का ज्ञान देते हुए नजर आए। इससे जुड़ा एक वीडियो भी फैंस के बीच सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल हुआ यूं जब न्यूज़ीलैंड की टीम बल्लेबाजी का तीसरा ओवर चल रहा था तब ओवरों के दरमियाँ विराट कोहली, विकेटकीपर ईशान किशन और स्लिप में उनके साथ खड़े शुभमन गिल को  एमएस धोनी (MS Dhoni) के दुनियाभर में मशहूर हेलीकॉप्टर शॉट के बारे में टिप्स देते हुए दिखाईं दे रहे थे।

कोहली के  इस अंदाज का दोनों खिलाड़ी भी खूब लुत्फ ले रहे थे और मैदान में मौजूद दर्शकों का भी खूब मनोरंजन हो रहा था। कोहली के इस अंदाज को देखने के बाद गिल और ईशान की हंसी थामे नहीं थमी। जबकि यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

देखें वीडियो :

 

क्या रहा मैच का हाल :

टॉस जीत के भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूज़ीलैंड की टीम के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के आगे बेबस नजर आए। मात्र 34.3 ओवरों में पूरी टीम 108 के स्कोर पर पवेलियन लौट गई।

जवाब में टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी रही कप्तान रोहित शर्मा ने अपने वनडे करियर 48वां अर्धशतक ठोकते हुए भारत की जीत की नींव रख दी।  शुभमन गिल ने भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 40 रनों का योगदान दिया। 29 ओवर बाकी रहते  भारत ने ये मैच 8 विकेट से अपने नाम कर करके सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली।

---Advertisement---