Join Now

बांग्लादेश के खिलाफ आज भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में पहला वनडे मैच खेलने उतरी थी, जिसमें टीम इंडिया को पूरे एक विकेट से हार मिली है. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे ओवर भी नहीं खेल पाई और 186 रन पर ढेर हो गई. हालांकि जब बांग्लादेश की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो एक समय भारतीय टीम की जीत नजर आ रही थी. लेकिन धोनी के चहेते की वजह से भारतीय टीम इस मुकाबले को हार गई.

इस खिलाड़ी की वजह से भारतीय टीम जीता हुआ मुकाबला हार गई. इस वजह से कप्तान रोहित शर्मा अपना आपा खो बैठे और लाइव मैच के दौरान ही खिलाड़ी पर नाराजगी जाहिर करते हुए दिखाई दिए. इस खिलाड़ी को देख कर तो ऐसा लगता है जैसे कि इसका करियर शुरू होने से पहले ही कहीं खत्म ना हो जाए. ये भी हो सकता है कि अगले मैच से इस खिलाड़ी की भारतीय टीम से छुट्टी हो जाए.

धोनी का चहेता बना भारतीय टीम की हार का कारण

दरअसल, हम बात कर रहे हैं दीपक चाहर की. भारत की तरफ से दीपक चाहर 46वां ओवर कराने आए. 45 ओवर खत्म होने तक बांग्लादेश की टीम 9 विकेट खोकर 179 रन बना चुकी थी. लेकिन दीपक ने 46वें ओवर में काफी गलतियां की और जमकर रन लुटाए और इस तरह से भारतीय टीम मुकाबला हार गई. इस ओवर में दीपक चाहर ने नो बॉल भी फेंकी.

रोहित शर्मा हुए नाराज

दीपक चाहर ने जब 46वें ओवर में नो बॉल फेंकी तो उनकी गलती पर कप्तान रोहित शर्मा को नाराज होते हुए देखा गया. अगर दीपक चाहर इस ओवर में विकेट निकालते तो भारतीय टीम मुकाबला जीत जाती. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दीपक चाहर ने विकेट तो नहीं लिया, बल्कि जमकर रन लुटा दिए और इस तरह से टीम इंडिया मुकाबला हार गई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपक चाहर आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं और धोनी दीपक चाहर पर बहुत भरोसा भी करते हैं.