VIDEO:धोनी ने गावस्कर के सीने पर दिया ऑटोग्राफ तो फैंस को गिफ्ट की जर्सी और गेंद,हार के बाद भी एमएस धोनी ने जीता करोड़ों भारतीयों का दिल

एमएस धोनी: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने होम ग्राउंड एम ए चिदंबरम स्टेडियम में अपना आखिरी मुकाबला खेल लिया है. 14 मई को चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना आखिरी होम मैच खेला जिसमें उसे 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि ये स्टेडियम माही फैंस का है और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता की उनके थाला और चेन्नई जीतने वाली साइड होते हैं या हारने वाली. फैंस का जोश धोनी के लिए एक समान रहता है. मैच के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) जब ग्राउंड का चक्कर लगा रहे थे तब उनके और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के बीच कुछ ऐसा हुआ जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

 

एमएस धोनी को एमएस धोनी ने दिया ऑटोग्राफ

 

एमएस धोनी (MS Dhoni) कोलकाता से मिली हार के बाद टीम के दूसरे खिलाड़ियों के साथ फिल्ड का चक्कर लगा रहे थे इसी दौरान एक किनारे पर उन्हें महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर मिल गए. गावस्कर को देख धोनी उनकी तरफ बढ़े तभी गावस्कर ने अपनी शर्ट पर धोनी से ऑटोग्राफ मांगा. धोनी ने ऑटोग्राफ दिया और फिर गावस्कर (Sunil Gavaskar) के गले लग गए. भारत के दो महान खिलाड़ियों के बीच के ये बांडिंग सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

धोनी ने अपना आखिरी मैच खेल लिया?

कोलकाता के साथ मिली हार के बाद जिस तरह धोनी ने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ पूरे फिल्ड का चक्कर लगाया और अपने फैंस सले मिले. फैंस के बीच टी शर्ट, गेंद आदि फेंके इससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद चेन्नई में धोनी के IPL करियर का अपना मैच खेल लिया है. बता दें कि एमएस धोनी (MS Dhoni) के बारे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये उनका आखिरी IPL हो सकता है. हालांकि धोनी की तरफ से इसके बारे में कोई संकेत नहीं दिए गए हैं.

 

चेन्नई के पास 5वीं बार चैंपियन बनने का मौका

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) चेन्नई सुपरकिंग्स को चार बार IPL का खिताब दिला चुके हैं. इस सीजन में भी धोनी के पास चेन्नई को खिताब दिलाने का मौका है और ऐसा होता है तो वे 5 बार चैंपियन रही मुंबई की बराबरी कर लेंगे. हालांकि चेन्नई को प्लेऑफ में पहुँचने के लिए अपना आखिरी लीग में हर हाल में जीतना होगा