क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:चहल ने किया कुलदीप का मसाज, तो चिकन खाते नजर आए सुंदर-शार्दुल वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Team India Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की सीरीज का आखिरी वनडे मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम यानि चेपक स्टेडियम में खेला जाना है. इस तीसरे मैच के आयोजन के लिए भारत के सबसे पुराने स्टेडियम में से एक चेपक अपने नए रंग रुप में तैयार है. टीम इंडिया के साथ साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी इस नए स्टेडियम का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं. इसी बीच BCCI ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो (Team India Video) शेयर किया है जो काफी रोचक है. इस वीडियो में नए स्टेडियम के साथ साथ खिलाड़ियों के भी खास और मजेदार पल को कैद किया गया है.

 

Team India Video: जयदेव उनादकट बने गाइड

BCCI द्वारा शेयर 3:36 मिनट की इस वीडियो (Chepauk New Video) में जयदेव उनादकट इतना ज्यादा दिखे हैं कि ऐसा लग रहा है कि वे गाइड की भूमिका में है. वीडियो की शुरुआत ग्राउंड के अंदर लगे ‘मद्रास क्रिकेट क्लब’ बोर्ड से होती है. इसके बाद ग्राउंड्स मैन फिल्ड को मैच के लिए तैयार करते हुए दिखाते हैं.

एक साइड में टीम इंडिया (Team India Video) के खिलाड़ी स्टार रविंद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल भी ग्राउंड की तरफ इशारा करते हुए कुछ बात करते दिखते हैं. इसके बाद जयदेव उनादकट एक ऐसी गैलरी से होकर गुजरते दिखाई देते हैं, जहां चेन्नई के थाला और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित कई पूर्व खिलाड़ियों की तस्वीर ब्लैक एंड वाइट में लगी हुई है. इसके बाद उनादकट ड्रेसिंग रुम में पहुँचते हैं.

 

Team India Video: क्या था ड्रेसिंग रुम का हाल?

नए नवेले ड्रेसिंग रुम में जयदेव उनादकट सबसे पहले सूर्यकुमार यादव के पास पहुँचते हैं. सूर्या के बगल में युजवेंद्र चहल अपने चिरपरिचित अंदाज में मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. उनादकट और सूर्या ड्रेसिंग रुप में जो नई चीजें बनी हैं उसपर बात करते हुए दिखते हैं. साइड में केसरिया रंग में बोर्ड पर टीम इंडिया स्लाइड का नाम चल रहा होता है.

Team India Video: खाने पर था शार्दुल और सुंदर का ध्यान

जयदेव उनादकट ड्रेसिंग रुम से होते हुए सीधे कैफिटेरिया में पहुँचते हैं जहां उन्हें टीम के दो खिलाड़ी पेट पूजा करते हुए दिखाई देते हैं. शार्दुल ठाकुर तो अपनी थाली साफ कर चुके इसलिए ये अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि उन्होंने क्या खाया होगा लेकिन युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर के पास जब उनादकट पहुँचे तो वे चिकन तोड़ते हुए नजर आते हैं. इसके साथ ही ये वीडियो समाप्त हो जाता है.

Team India Video: कुलदीप का चहल ने किया मसाज


वीडियो में सबसे मजेदार वाकया तब होता है जब जिगरी दोस्त माने जाने वाले चहल और कुलदीप मिलते हैं. उनादकट जब कुलदीप यादव के पास पहुँचते हैं तो मसाज करवा रहे होते हैं. इतने में चहल भी वहां पहुँचते हैं. पहले तो चहल खुद कुलदीप का मसाज करने की कोशिश करते हैं लेकिन बाद में मोबाईल से कुलदीप की सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं. हालांकि कुलदीप मोबाईल छीन लेते हैं. 3:36 मीनट की वीडियो में से ये मजेदार पल सबसे खास है.

---Advertisement---