क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:APPLE कंपनी के CEO निकले दिल्ली कैपिटल्स के जबरा फैन, एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ मैच देखने पहुंचे स्टेडियम वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

टिम कुक: आईपीएल 2023 का कारवा धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है. इस लीग का 28 मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (DC vs KKR) के फिरशाह कोटला में बीच खेला गया. कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला जो कि काफी हद उनके लिए फायदेमंद साबित हुआ. दिल्ली ने शानदार गेंदबाजी करते हुए KKR को 126 पर ढेर कर दिया. वहीं इस मैच के दौरान एप्पल सीईओ टिम कुक (Tim Cook) इस मुकाबले का लुफ्त उठाते हुए देखा गया. उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ नजर आ रहे हैं.

 

टिम कुक DC vs KKR का मैच देखने पहुंचे स्टेडियम


एप्पल सीईओ टिम कुक (Tim Cook) इन दिनों भारत के दौरे पर है. Apple ने मंगलवार यानी 18 अप्रैल 2023 को भारत में पहला अधिकारिक रिटेल स्टोर ओपन कर दिया है. इसके अलावा दिल्ली में भी एक रिटेल स्टोर खोला गया. दिल्ली का स्टोर साकेत सिटी वॉक मॉल की ओपनिं ​कंपनी के सीईओ टिम कुक ने की है.

तो इस खास मौके पर उन्होंने दिल्ली में रहते हुए दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (DC vs KKR) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का देखना का फैसला किया.  फिरशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए मैच में टिम कुक को बीसीसीआई के पूर्व उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) के साथ आईपीएल में मैच का लुफ्ट उठाते हुए देखा गया.

सोनम कपूर के साथ दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने पहुंचे टिम कुक

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी दिल्ली में खेले जा रहे मुकाबले को देखने अरूण जेटली स्टेडियम पहुंची थी. इस मैच के दौरान एप्पल सीईओ टिम कुक (Tim Cook) से मुलाकात की. फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों बात करते हुए काफी खुश नजर आ रहे है. बता दें कि. मुंबई का एप्पल का रिटेल स्टोर ब्रांड कुर्ला कॉप्लेक्स जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में खोला गया है. रिटेल स्टोर भारत में खुलने के बाद उन लोगों काफी फायदा हो सकता है जो एप्पल का फोन चलाने शौकीन हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में टिम कुक को देख फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आए.

 

---Advertisement---