VIDEO: इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद फूट-फूट कर रोए कप्तान रोहित शर्मा, डगआउट में बैठकर जमकर बहाए आंसू

Rohit Sharma:भारत और इंग्लैंड बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला एडिलेड में 10 नवंबर गुरुवार को खेला गया. जिसमें इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने भारत को पूरी 10 विकेट से हरा दिया और फ़ाइनल में प्रवेश करने वाली दूसरी टीम बन गई. भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में इंग्लैंड के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा था. जिसको इंग्लिश टीम ने बहुत आसानी से 16 ओवर में हासिल कर लिया और भारत पर बड़ी जीत दर्ज की. वहीं इस शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान (Rohit Sharma) वापसी डग आउट में रोते हुए नज़र आए. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है.

मैच हारने के बाद Rohit Sharma की आंखों में दिखे आंसू

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड के खिलाफ पूरे 10 विकेट से मैच गंवाने के बाद डग आउट में इमोशनल होते हुए नज़र आए. सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में रोहित सर नीचे कर स्टैंड्स में बैठे हुए नज़र आए. उनके चेहरे से साफ नज़र आ रहा था कि वह इस हार से कितने ज़्यादा निराश हैं. इतना ही नहीं बल्कि वह खुद को रोक नहीं पाए और उनकी आंखों में आंसू भी आ गए. वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

वहीं अगर सेमीफाइनल में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाज़ी की बात करें तो, एक बार फिर उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबको काफी ज़्यादा निराश किया. कप्तान रोहित शर्मा 28 गेंदों में महज़ 27 रन बनाकर आउट हो गए. उनका स्ट्राइक रेट इस पारी के दौरान सिर्फ 96.43 का था. जोकि काफी ज़्यादा निराशाजनक है.

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए और इंग्लैंड के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा. जिसके जवाब में दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने आए इंग्लैंड टीम के सलामी बल्लेबाज़ जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की और टीम इंडिया को 10 विकेट से मैच हरा दिया.

जहां कप्तान जोस बटलर ने 80 रनों की नाबाद पारी खेली, तो वहीं एलेक्स हेल्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए 86 रन बनाए. दोनों ही बल्लेबाज़ों ने भारतीय गेंबड़ाजों की जमकर पिटाई की.

Related posts