Join Now

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का समापन हो चुका है. वनडे सीरीज को बांग्लादेश ने अपने नाम किया. अब दोनों टीमों के बीच 14 दिसंबर से टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है. इस सीरीज में भारतीय टीम जीत हासिल करने के इरादे से उतरेगी. हालांकि टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी खुशी से झूम उठे. आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

भारतीय टीम के खिलाड़ी को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के घर खुशियों ने दस्तक दी. मयंक अग्रवाल की पत्नी अश्तिा सूद ने 8 दिसंबर को एक बेटे को जन्म दिया और मयंक अग्रवाल ने यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की.

चारों तरफ से मिल रही बधाइयां

मयंक अग्रवाल ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पिता बनने की खबर शेयर की तो उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिलने लगी. मयंक अग्रवाल के पिता बनने पर उन्हें भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन, अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी समेत अनुष्का शर्मा और कई दिग्गज क्रिकेटरों ने भी शुभकामनाएं दी.

बता दें कि मयंक अग्रवाल काफी लंबे समय से भारतीय टीम से दूर चल रहे हैं. लेकिन आगामी सीरीज में वह खेलते हुए नजर आ सकते हैं. मयंक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी. अपनी पोस्ट में उन्होंने कैप्शन लिखा- मारा दिल बहुत खुश है. हम आपको आयांश से मिलाना चाहते हैं. सूरज की पहली किरण, हमारा हिस्सा और भगवान का तोहफा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mayank Agarwal (@mayankagarawal)

बता दें कि मयंक अग्रवाल ने अपने नवजात बेटे का नाम आयांश रखा है. मयंक अग्रवाल भारतीय टीम के लिए अब तक 21 टेस्ट मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 1488 रन बनाए हैं. वहीं वनडे में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. 5 पारियों में वह केवल 86 रन बना पाए.