क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: रोहित शर्मा के OUT होते ही खुशी से झूम उठे कोहली, फिर दौड़कर दिनेश कार्तिक को किया KISS! वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IPL 2023 का 5वां मुकाबला रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई इंडियस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बल्लेबाजी के समय बल्ले से संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। उनके बल्ले पर गेंद लगने का नाम ही नहीं ले रही थी। लेकिन, इसी पारी के दौरान उनका एक आसान सा कैच भी छूठा लेकिन, वो इस कैच को अवसर में तब्दील नहीं कर पाए।

 

इसके बाद वह पारी के अगले ओवर में आकाश दीप की गेंद पर कैच आउट होकर पवेलियन लौटे। उनके विकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जश्न मनाते हुए कैमरे में कैद हो गए है। जिसका अंदाजा आप खुद भी वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

 

Rohit Sharma के विकेट पर Virat Kohli ने मनाया जश्न

 

दरअसल, पारी के छठवे ओवर की तीसरी गेंद पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तेज गेंदबाज आकाशदीप का शिकार बने। हिटमैन इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए एक-एक रन बनाने के लिए जूझ रहे थे। वहीं मोहम्मद सिराज के 5वें ओवर में उनका एक कैच भी छूठा था। जिसका वह भरपूर फायदा नहीं उठा पाए और विकेट के पीछे खड़े हुए विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के हाथो में कैच थमा बैठे।

 

 


हालांकि, इस कैच की अहमियत विराट कोहली (Virat Kohli) जानते थे और हिटमैन के आउट होने के बाद बड़े ही शानदार अंदाज में जश्न मनाते हुए कैमरे में कैद हुए। इस दौरान उनकी खुशी का कोई ठिखाना ही नही रहा, जश्न मनाते हुए उन्होंने दिनेश कार्तिक को गले से लगा लिया और गाल पर एक किस भी दे दिया। यह घटना कैमरा में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma का खराब प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहली बार बल्लेबाजी के लिए चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेंगलूरू के गेंदबाजो के सामने उतरे। लेकिन, इस मैच में वह कुछ कमाल नही कर सके और सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 10 गेंदो का सामना करते हुए महज 1 रन की पारी खेली।

---Advertisement---