VIDEO: अर्शदीप सिंह की घातक गेंदबाजी ने लगातार 2 गेंद में तोड़ दिए 2 विकेट वायरल हुआ वीडियो

Arshdeep Singh Wicket Video: मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) की टीमें शनिवार को आईपीएल 2023 के डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में आमने सामने हुई जहाँ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा।

 

मुंबई के घर वानखेड़े में खेले गए इस मैच में पंजाब ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 214 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 201 रन ही बना सकी और इस तरह से पंजाब ने मैच को 13 रन से अपने नाम किया।

 

अंतिम ओवर में चला अर्शदीप का जादू

दो गेंद में दो विकेट तोड़ा

अंतिम ओवर में मुंबई को जीत के लिए 16 रन की जरूरत थी लेकिन अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की घातक गेंदबाजी के सामने मुंबई बिलकुल बैकफुट पर नजर आई।

अंतिम ओवर की तीसरी गेंद पर मुंबई इंडियंस की टीम को पांचवां झटका तिलक वर्मा (Tilak Verma) के रूप में लगा, वर्मा को बोल्ड करते हुए अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। अर्शदीप की इस गेंद पर बिलकुल मिडिल स्टंप दो भाग में टूट गया।


इतना ही नहीं अगली ही गेंद पर तिलक वर्मा (Tilak Verma) को बोल्ड करने के बाद अर्शदीप सिंह ने नेहल वढेरा (Nehal Wadhera) को भी बोल्ड कर दिया और खास बात यह इस गेंद पर भी मिडिल स्टंप दो भाग में टूट गई।

वीडियो वायरल