VIDEO:”रोहित का छक्का देख अर्जुन तेंदुलकर हुए भौंचक्का”, डग आउट से खुद ही अंपायर बन दे दिया छक्का वायरल हुआ वीडियो

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज एक बड़ा ही शानदार रोमांचक मुकाबला खेला गया दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियंस की दो तगड़ी टीमें आमने-सामने हैं। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के लिए बोर्ड पर 173 रनों का टारगेट रखा 173 रनों के टारगेट को मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद अच्छी रही है।

 

कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने मिल के अच्छी शुरुआत दी है। इसी बीच रोहित शर्मा ने एक शानदार छक्का जड़ा। जिसे देख डगआउट में बैठे अर्जुन तेंदुलकर भी खुशी से उछलने लगे उन्होंने खुद ही अपने हाथों के इशारों से इसे छक्का करार दे दिया सोशल मीडिया पर रोहित के इस छक्के पर अर्जुन का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है।

छक्का, देख ख़ुशी से झूम उठे अर्जुन तेंदुलकर

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) बनाम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 173 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी रही कप्तान रोहित और ईशान किशन ने पहले विकेट के लिए शानदार बल्लेबाजी करते हुए 71 रन जोड़े।

रोहित बल्लेबाजी करते हुए आज एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे थे। उन्होंने स्पिनर ललित यादव की गेंद को स्क्वेर  लेग बाउंड्री पर छक्के के लिए भेजा जिसे देख डगआउट में बैठे दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी खुशी के मारे उछल पड़े जिसे देख डगआउट में बैठे अर्जुन तेंदुलकर भी खुशी से उछलने लगे उन्होंने खुद ही अपने हाथों के इशारों से इसे छक्का करार दे दिया सोशल मीडिया पर रोहित के इस छक्के पर अर्जुन का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है।

 देखें वीडियो