क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:अमित मिश्रा ने गंभीर को उठाया गोद में,तो क्रुणाल ने स्टोनिक्स को किया किस,LSG के खिलाड़ियों ने मैदान का चक्कर लगाकर ऐसे मनाया जीत का जश्न

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IPL 2023 का सफर अब कुछ दिनों में खत्म हो जाएगा. सभी टीमें प्लेऑफ की रेस में प्रवेश करने के लिए खूब मेहनत कर रही है. प्ले ऑफ की रेस में करीब जाने के लिए बीती रात लखनऊ सुपर जांयट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया. हालांकि इस मैच को लखनऊ ने 5 रन से जीत लिया और प्ले ऑफ की रेस में पहुंचने का दावा ठोक दिया. मैच लखनऊ के होमग्राउंड पर हो रहा था. मैच जीतने के बाद लखनऊ के सभी खिलाड़ियों ने स्टेडियम में पहुंचे फैंस का अभिवादन स्वीकार किया. जिसकी वीडियो वायरल हो रही है.

लखनऊ ने होम ग्राउंड पर मनाया जश्न

गौरतलब है कि एक समय ऐसा लग रहा था कि यह मुकाबला मुंबई के पाले में आसानी से चला जाएगा. लेकिन लखनऊ की शानदार गेंदबाज़ी के आगे मुंबई के बल्लेबाज़ लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके. लखनऊ इस सीज़न अपना आखिरी मुकाबला घर पर खेल रही था. वहीं मैच जीतने के बाद लखनऊ की टीम ने अपने दर्शकों का आभार व्यक्त किया. उन्होंने स्टेडियम का चक्कर लगाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया जिसकी वीडियो वायरल हो रही है.

 


वहीं दूसरी वाडियो में देखा जा सकता है कि लखनऊ का टीम मैनेजमेंट जीत के बाद काफी भावुक दिखाई दे रहा है. मेंटर गौतम गंभीर और विजय दहिया भी इस जीत के बाद भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए दिखाई दिए. दूसरी वीडियो को लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किया है. जिसमें मैच के हीरो रहे मोहसिन खान भी एग्रेसिव अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. लखनऊ के फैंस को क्रुणाल पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने शानदार तोहफा दिया. जिसे लखनऊ के फैंस हमेशा याद रखेंगे. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

तीसरे स्थान पर पहुंची LSG

गौरतलब है कि आने वाले कुछ दिनों मे आईपीएल 2023 का खत्म हो जाएगा. ऐसे में सभी टीमें प्ले ऑफ में पहुंचने का जीतोड़ प्रयास कर रही हैं. लखनऊ ने भी जीत के साथ 2 अंक प्राप्त किए और अंक तालिका में नंबर 3 पर विराजमान हो गई. इस बार सभी टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में प्ले ऑफ की रेस कठीन हो गई है. अभी तक केवल गुजरात ही प्लेऑफ में क्वालीफाई कर पाई है. ऐसे में तीन टीमों का इंतेज़ार रहेगा.

---Advertisement---