VIDEO: एक हाथ से अक्षर पटेल ने गेंद को बनाया तारा, तो खुशी से झूम उठे पंत, SIX देख पांड्या के चेहरे पर पसर गया मातम वायरल हुआ वीडियो

गुजरात टाइंटस के बीच आईपीएल 2023 का सातवा मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक एंड कम्पनी के सामने निर्धारित 20 ओवरो में 163 रनों का लक्ष्य रखा। इस स्कोर को खड़ा करने में हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) की अहम भूमिका रही।

 

इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक हाथ से छक्का मारते हुए कैमरे में कैद हो गए है। जिसे देख जहां ऋषभ पंत चोटिल पैर के होते हुए भी खड़े होकर खुशी जाहिर करते हुए नजर आए तो वहीं इस बेहतरीन शॉट को देख कर हार्दिक पांड्या का मुंह ही उतर गया। जिसका अंदाजा आप भी इस वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

अक्षर पटेल के शॉट से झूम उठे पंत

दरअसल, पारी का आखिरी यानी 20वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के हाथो में थी। शमी 3 ओवर में 2 विकेट चटका चुके थे। इस दौरान वह घातक नजर आ रहे थे। लेकिन, अक्षर पटेल  भी काफी देर से क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच वह 2 छक्के इस मुकाबले में पहले ही लगा चुके थे। वहीं उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद पर शमी को एक हाथ से अंपायर के सिर के ऊपर से एक गगनचुंबी छक्का जड़ा।

इस छक्के को देख कर अक्सर इस प्रकार के शॉट खेलने वाले ऋषभ पंत भी चौक गए। वह उनके इस प्रकार के शॉट का बिना आंनद लिए बगैर नहीं रह पाए और मैदान पर ही खड़े होकर खुशी जाहिर करते हुए नजर आए। लेकिन, इसी बीच हार्दिक पांड्या का इस छक्के को देखकर मुंह ही उतर गया। इसका अंदाजा आप भी इस वायरल वीडियो से लगा सकते है।

Axar Patel ने खेली शानदार पारी

अक्षर पटेल (Axar Patel) एक ऐसे मोके पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए थे। जब टीम के 4 खिलाड़ी महज 101 रनों के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौटे। इसके बाद मैदान पर आए पटेल ने टीम के स्कोर को धीरे-धीरे आगे बढ़ाया। इसी बीच उन्होंने एक हाथ से लंबा छक्का भी मारा। उन्होंने 22 गेंदो का सामना करत हुए 32 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 163.64 के पार रहा। उनकी इस पारी में कुल 2 चौके और 3गगनचुंबी छक्के शामिल रहे।