क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:जडेजा की गेंद पर पैडल स्वीप शाॅट खेलने के चक्कर में इंजर्ड हुए Agha Salman, बीच मैदान पर हो गए लहूलुहान वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच आज 11 सितंबर को एशिया कप सुपर फोर की तीसरा मैच, कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि मैच में टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 356 रन बनाए हैं।

 

तो वहीं भारत से मिले 357 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य का, जब बाबर एंड कंपनी पीछा करने उतरी तो उनकी पारी लड़खड़ा गई। साथ ही इस मैच के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी आगा सलमान खुद (Agha Salman) को चोटिल भी करा बैठे हैं। बता दें कि यह घटना पाकिस्तानी पारी के 21वें ओवर में देखने को मिली।

बता दें कि पाक पारी का यह ओवर भारत की ओर से रवींद्र जडेजा करने आए और इस ओवर की आखिरी गेंद पर स्ट्राइक पर मौजूद आगा सलमान एक पैडल स्वीप शाॅट खेल, चौका बटोरना चाहते थे। लेकिन वह जडेजा की इस गेंद को मिस जज कर गए और गेंद सीधे उनकी चेहरे पर जा लगी।

तो वहीं गेंद के चेहरे से टकराने की वजह से उन्हें आंख के नीचे उन्हें चोट लगी और खून भी निकलने लगा, जिसके बाद खेल को कुछ समय के लिए रोकना भी पड़ा। हालांकि, फिजियो द्वारा मरहम पट्टी करने के बाद सलमान दोबारा खेलने लगे, लेकिन वह अपनी पारी में 8 रन और जोड़ पाए और कुलदीप यादव की गेंद पर 23 रनों पर पगबाधा आउट हो गए।

 

 वायरल वीडियो

भारत जीत के करीब

दूसरी ओर आपको इस मैच का हाल बताएं तो पाकिस्तान ने खबर लिखे जाने तक भारत से मिले 357 रनों के जबाव में 27 ओवर बाद 5 विकेट के नुकसान पर 108 रन बना लिए हैं। तो वहीं भारत इस मैच में जीत के बहुत ही करीब नजर आ रहा है।

---Advertisement---