क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: फ़ाइनल जीतने के साथ ही अफरीदी ने दिखाया अपना असली रंग, हाथ में ट्रॉफी लेकर कर दी ऐसी हरकत वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023 (LLC 2023) का रोमांचक कारवां खत्म हो गया है। 20 मार्च को क्रिकेट प्रीमियों को टूर्नामेंट का चैंपियन मिल चुका है। दोहा के वेस्ट एन्ड पार्क अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड जायंट्स और एशिया लॉयन्स के बीच LLC 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। ये मैच काफी ही दिलचस्प रहा।

 

जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 149 रन का लक्ष्य निर्धारित किया। जवाब में एशिया की टीम ने इस टारगेट को 16.1 ओवर में हासिल कर टूर्नामेंट की ट्रॉफी उठाई। वहीं, ये खिताब जीतने के बाद एशिया टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी और अन्य खिलाड़ी काफी खुश नजर आए।

 

LLC 2023: एशिया लॉयन्स ने 7 विकेट से हासिल की खिताबी जीत

दोहा के वेस्ट एन्ड पार्क अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023 (LLC 2023) का फाइनल मुकाबला खेला गया। जहां पर वर्ल्ड जायंट्स और एशिया लॉयन्स का आमना-सामना हुआ। 20 मैच को हुए इस मैच में जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन का लक्ष्य निर्धारित किया। जिसे उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान की सलामी जोड़ी ने लायंस को आसानी से हासिल करने में मदद की। इन दोनों ने शतकीय साझेदारी करते हुए टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया  उपुल और दिलशान का टीम की जीत में अहम योगदान रहा। इसके बावजूद कप्तान अफरीदी ने उन्हें नजरअंदाज किया

 

दरअसल, 7 विकेट से मैच जीतने के बाद जब कप्तान अफरीदी को लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023 का खिताब दिया गया तो वह दौड़कर अपनी टीम के पास पहुंचे और उन्होंने ट्रॉफी अपनी हमवतन खिलाड़ी सोहेल तनवीर को दी। जबकि वह इस मैच में कुछ खास भी नहीं कर सकें थे। उनकी इस हरकत से क्रिकेट प्रेमियों को काफी ठेस पहुंची। हालांकि, थरंगा और करुणारत्ने ने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और वह भी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ इस जीत की खुशी मनाते नजर आए।

आखिरी में कप्तान समेत सभी खिलाड़ियों ने एक साथ तस्वीर खिंचवाई। वहीं, अब एशिया लॉयन्स के इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसमें खिलाड़ियों के चेहरे पर खिताब जीतने की खुशी साफतौर से जाहिर हो रही है।

LLC 2023: शाहिद अफरीदी की टीम का सेलिब्रेशन वीडियो

 

---Advertisement---