क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:विकेट लेने के बाद कोहली और अनुष्का शर्मा की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना, सेलिब्रेशन का VIDEO हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: टीम इंडिया (Team India) ने विश्व कप 2023 (World Cup 2023) का अपना आखिरी मुकाबला बेंगलुरु में नीदरलैंड्स (IND vs NED) के खिलाफ खेला. इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली. लेकिन वह वनडे क्रिकेट में अपना 50वां शतक पूरा करने से चूक गए.

 

मगर दिलचस्प बात यह रही कि उन्होंने इस मैच में गेंदबाजी की और नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स (Scott Edwards) को अपना शिकार बना लिया. उनके इस विकेट के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा की खुशी का का कोई ठिकाना नहीं रहा. उनके सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया.

 

Virat Kohli ने 9 साल बाद लिया विकेट

विराट कोहली (Virat Kohli) अमूमन ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 9 मैचों में 2 शतक की मदद से 954 रन ठोक दिए हैं. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने नीदरलैंड्स के खिलाफ गेंदबाजी करने का मौका भी दिया.

 

कोहली कप्तान उम्मीदों पर खरा उतरते हुए नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स (Scott Edwards) 17 रन पर आउट कर दिया. विराट को 9 साल बाद यह विकेट लिया. इससे पहले उन्होंने साल 2014 में अपना आखिरी विकेट लिया था.

 

विराट के विकेट पर अनुष्का शर्मा ने मनाया जश्न

यह मुकाबला विराट कोहली (Virat Kohli) के होम ग्राउंड चिन्नास्वामी में खेला गया. IPL में RCB का यह होम ग्राउंड माना जाता है. उनका परिवार भी विराट को सपोर्ट करने इस मैदान नजर आया. स्टेडियम में बैठी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का रिएक्शन वायरल गया.

 

जब विराट कोहली ने गेंदबाजी करते हुए विकेट हासिल किया तो अनुष्का शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वह हसी का ठहाके लगाते जोर से चहक उठीं. उन्होंने दोनों हाथों से चीयर करते हुए विराट की ओर ईशारा किया. वहीं कोहली ने भी अनुष्का रिस्पॉन्ड किया. जिसके बाद उनके इस सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो गया.

 

यहां देखें VIDEO

---Advertisement---