भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज़ उमेश यादव सोमवार को उज्जैन में महाकाल के दर्शन को पहुंचे थे. बता दें कि उमेश यादव से पहले टीम इंडिया के रन मशीन कोहली,सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल और विस्फोटक बल्लेबाज सूर्या कुमार यादव भी इस मंदिर में महाकाल के दर्शन को पहुंचे थें और इस मंदिर के दर्शन के बाद तीनों बल्लेबाज़ फॉर्म में वापसी करते हुए भी नज़र आएं थें. वहीं अब उमेश यादव ने भी अब महाकाल के दर्शन कर लिए हैं और वह भी WTC फाइनल में टीम इंडिया के लिए गदर मचा सकते हैं.

 

उमेश यादव ने भी किए दर्शन

बता दें कि तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव सोमवार को महाकाल भस्म आरती में शरीक हुए और रूद्र अभिषेक भी करते नज़र आएं. वहीं विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर में साल 2019 में शतक लगाया था. वहीं इस साल महाकाल के दर्शन के बाद विराट लगभग तीन साल बाद टेस्ट के सुखे को खत्म करते नज़र आए थें. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में अहमदाबाद टेस्ट में 186 रन की लंबी इनिंग खेली थी और इस पारी के वजह से ही टीम इंडिया ने इस मुकाबले को ड्रा किया था.

महाकाल का दर, पहुंचे क्रिकेटर
तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव महाकाल मंदिर पहुंचे और भस्म आरती में शामिल हुए. यादव ने बाबा महाकाल का जल और दूध से अभिषेक कर आशीर्वाद मांगा #umeshyadav #CricketTwitter #BREAKING pic.twitter.com/BTaLk9vGsu

— LALIT K PRAJAPATI (@prajapatilalit) March 20, 2023

कोहली और राहुल ने भी मचाया था धमाल

गौरतलब है कि सूर्या कुमार यादव विराट कोहली से पहले जनवरी 2023 में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थें. इसके बाद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सूर्या मे आतिशी पारी खेली थी. उन्होंने 47 रन ठोके थें. वहीं पिछले साल केएल राहुल भी महाकाल के दर्शन को पहुंचे थें और राहुल की भी महाकाल ने सुन ली है. उन्होंने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में 75 रन की नाबाद पारी खेली थी और टीम इंडिया को अपने दम पर जीत दिलाई थी. अब उमेश यादव WTC के फाइनल से पहले महाकाल के दर्शन कर चुके हैं और अब वह फाइनल में टीम इंडिया के लिए अपना बेहतरीन योगदान दे सकते हैं.

लंदन में होगी भिड़ंत

जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया WTC का फाइनल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से लंदन के ओवल मैदान पर खेलेगी, इस मुकाबले के लिए 12 जून का दिन रिसर्व डे के तैर पर रखा गया है. यदि इस, मुकाबले के दौरान बारिश होती है तो 12 जून का दिन रिसर्व-डे के तैर पर इस्तेमाल किया जाएगा. वहीं साल 2021 के  WTC  फाइनल में भी टीम इंडिया ने प्रवेश किया था. लेकिन न्यूज़ीलैंड की टीम ने भारतीय टीम को बूरी तरीके से शिक्स्त दिया था और साल 2021 का WTC फाइनल अपने नाम किया था.