Join Now

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म डबल एक्सएल (Double XL) का ट्रेलर रिलिज़ हो गया है. इस फिल्म में क्रिकेटर शिखर धवन भी नज़र आयेगें. यह फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलिज होगी. फिल्म के ट्रेलर में हुमा कुरैशी और शिखर धवन रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने हालंही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडेसीरीज़ जीती है. डबल एक्सएल के ट्रेलर में दिख रहा है कि शिखर धवन हुमा कुरैशी के साथ हाथों में हाथ डाले रोमांस कर रहे हैं. ब्लैक सूट में शिखर धवन एक्ट्रेस के साथ डांस स्टेप्स कर रहे हैं और काफी हैंडसम दिख रहे हैं. शिखर धवन ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है.

यह फिल्म लड़कियों के ओवरवेट को लेकर सामाजिक व्यवहार को लेकर बनाई गई है. इस फिल्म के माध्यम से लड़कियों के फिगर और मोटापे को लेकर बने टैबू पर तंज कसा है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने ओवरवेट लड़कियों की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में हुमा कुरैशी एक स्पोर्ट्स प्रजेंटर और सोनाक्षी एक उभरते स्टाइलिस्ट के रोल में हैं. इस फिल्म के लिए दोनों ही एक्ट्रेस ने अपना काफी वजह बढ़ाया हैं.

हाल ही में पिंक विला से बातचीत में शिखर धवन कहा, “देश के लिए खेलने वाले एथलीट के तौर पर ज़िंदगी काफी व्यस्थ रहती है. अच्छी फिल्म देखना मेरा पसंदीदा मनोरंजन है. जब मेरे पास यह मौका आया और मैंने कहानी सुनी तो कहानी मुझे काफी पसंद आया. यह समाज के लिए बहुत अच्छा मैसेज है. मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखने के बाद कई नौजवान लड़के और लड़कियां अपने सपनों का पीछा करेंगे, फिर वो चाहें कुछ भी हो.”

https://instagram.com/shikhardofficial?igshid=YmMyMTA2M2Y=