क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:आउट होने के बाद पाकिस्तान बल्लेबाज ने खोया आपा, LIVE मैच में की तोड़-फोड़ पहले बाउंड्री पर उतारा गुस्सा, फिर कुर्सी पर दे मारा बल्ला ICC ने लगाया जुर्माना वायरल हुआ विडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Imam Ul Haq: पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच 2 मैचों की रोमांचक टेस्ट सीरीज़ का पहला मैच 26 दिसंबर से कराची नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसका आखिरी दिन यानी आज 30 दिसंबर को खेला जा रहा है. जिसमें पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज़ इमाम उल हक ने दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाज़ी की.

जहां एक छोर पर उनके साथी खिलाड़ी एक के बाद एक आउट होते जा रहे थे. वहीं दूसरी ओर इमाम (Imam Ul Haq) दिवार की तरह खड़े हुए थे. लेकिन इसके बावजूद वह अपने शतक से 4 रन से चूक गए और आउट हो गए. जिसके बाद इमाम ने उसका गुस्सा भी निकाला. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है.

Imam Ul Haq ने बेजान कुर्सी पर निकाला गुस्सा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज़ इमाम उल हक (Imam Ul Haq) कराची में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 96 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने 206 गेंदों का सामना किया. जिसमें उनके बल्ले से 10 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का भी देखने को मिला.

इमाम, ईश सोढ़ी की गूगली गेंद को आगे बढ़कर खेलना चाहते थे. जिसको वह पढ़ नहीं पाए और चारों खाने चित होने के चलते स्टम्प आउट हो गए. वहीं आउट होने के बाद वह काफी ज़्यादा गुस्से में नज़र आए. पहले उन्होंने बॉउंड्री पर बल्ला मार के अपना गुस्सा ज़ाहिर किया. लेकिन इमाम का मन इतने से नहीं भरा. इसके बाद उन्होंने मैदान के बाहर रखी एक कुर्सी पर भी जमकर बल्ला मारा. जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

दूसरा टेस्ट हुआ ड्रॉ

पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है. पाकिस्तान ने आखिरी दिन दूसरी पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 311 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित कर दिया था. जिसके बाद न्यूज़ीलैंड के सामने 138 रनों का लक्ष्य था. जिसको हासिल करने के लिए उनके पास 15 से 20 ओवर शेष थे.

ऐसे में कीवी बल्लेबाज़ों ने ताबड़तोड़ अंदाज़ में अपनी पारी का आगाज़ किया. उन्होंने 7.3 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 61 रन भी बना लिए थे. लेकिन खराब रौशनी की वजह से मैच जल्दी खत्म करना पड़ा. जिसकी वजह से मैच ड्रॉ हो गया.

---Advertisement---