VIDEO: अपनी छाती पीटकर फिर शेर की तरह दहाड़े कोहली ,विराट ने फिफ्टी के बाद रौद्र रूप में मनाया जश्न

विराट कोहली: आईपीएल 2023 का 20वां मुकाबला रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला बेंगलोर के गढ़ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पाफ डू प्लेसिस एंड कम्पनी को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया।

 

जहां सलामी बल्लेबाज विराट कोहली ने एक बार फिर से आरसीबी के लिए विस्फोटक शुरूआत दिलाई। इसी बीच उन्होंने आईपीएल सीजन 2023 का तीसरा अर्धशतक जमाया। उनके जश्न का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें किंग कोहली अपने पुराने खूंखार अंदाज में अर्धशतक का सेलेब्रेशन करते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप भी इस वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

विराट कोहली ने मनाया पुराने अंदाज में फिफ्टी का सेलेब्रेशन

विराट कोहली अपने करियर की सबसे शानदार फॉर्म से गुजर रहे है। उन्होंने इस आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के होश उड़ा रखे है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में किंग कोहली अपने आक्रामक रूप में वापसी आ गए है। दरअसल, पारी का 10 ओवर चल रहा था।

इस दौरान गेंद की कमान मिस्तफीजुर रहमान के हाथ में थी और विराट कोहली को अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए केवल 1 रन की दरकार थी। इसी बीच उन्होंने ओवर की 5वीं गेद पर अपने आईपीएल 2023 का तीसरा अर्धशतक लगाया। इस दौरान कोहली का मैदान पर शेर की तरह धहाड़कर छाती पर मुक्का मारते हुए उनका रौंद्र रूप देखने को मिला। वहीं उनकी इस गजब की पारी को देख कर डग आउट में बैठे हुए सभी खिलाड़ी तालिया बजाकर उनकी बेहतरीन पारी का मजा लेते हुए दिखाई दिए।

यहां देखें वीडियो – 

विराट कोहली ने लगाया अर्धशतक

विराट कोहली इस समय आईपीएल में अपने बल्ले से धुंआ उठा रहे है।उन्होंने आईपीएल के पहले मैच में ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ नाबाद 82 रनों की आतिशी पारी खेली थी। इसके बाद से कोहली का बल्ला रूकने का नाम नहीं ले रहा। उन्होंने अपना यह शानदार प्रदर्शन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी जारी रखा। उन्होंने 34 गेंदो का सामना करते हुए इस मुकाबले में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 50 रन की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 147.06 का रहा।