क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: 6,6,6,6,4… SRH के इस बल्लेबाज ने राशिद खान की जमकर की कुटाई, 267 दिन बाद लिया IPL का बदला वायरल हुआ विडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Rashid Khan:

साउथ अफ्रीका टी20 लीग मे रोज कोई न कोई रोचक मोमेंट देखने को मिल रहे हैं जहां सभी बल्लेबाज और गेदबाज पूरी तरह से फॉर्म मे दिख रहे हैं। MI केपटाउन और सनराइजर्स ईस्ट्रन केप के बीच हुए मैच मे मार्को ने अपनी बेइज्जती का बदला ले लिया। इस मैच मे सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) थे।

मार्को यानसेन ने Rashid Khan से लिया आईपीएल का बदला

अक्सर अपनी बॉलिंग से छाने वाले यानसेन ने इस मैच में बल्ले से कोहराम मचा दिया और 27 गेंदों में 66 रनों की विध्वंसक पारी खेली। जानसेन ने इस पारी में 3 चौके और 7 छक्के लगाए। इस पारी मे जानसेन ने सबसे ज्यादा राशिद खान की गेंदों पर रन बटोरे। इन्होंने राशिद खान के इस ओवर में 4 गगनचुंबी छक्के और एक चौका लगाया और इसी के साथ यानसेन ने आईपीएल मे हुए अपनी कुटाई का बदला भी ले लिया।


दरअसल, 267 दिन पहले आईपीएल में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थी और इस मैच में गुजरात टाइंटस के लिए खेल रहे राशिद खान ने सनराइजर्स के लिए खेल रहे मार्को जानसेन को एक ओवर में 25 रन बनाकर सनराजर्स के हाथ से जीत छिन ली। जानसेन के तरह ही राशिद ने भी उनके ओवर में 4 छक्के लगाए थे और इस आखिरी ओवर में जानसेन अपनी टीम की लुटिया डूबोने के जिम्मेदार बने थे।

Rashid Khan की हुई जमकर धुनाई

साउथ अफ्रीका टी-20 लीग के पहले सीज़न के 12वें मुकाबले में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने 18 फरवरी को मैच जिसमे MI केपटाउन को 2 विकेट से हरा दिया। इस मैच में सनराइजर्स ने टॉस जीत कर MI केपटाउन को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया जहां MI बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे लेकिन सनराइजर्स के मार्को जानसेन ने तूफानी अर्द्धशतक लगाकर सनराइजर्स को जीत दिला दी।

हालांकि, देर से ही सही मार्को ने राशिद से अपना हिसाब चुकता कर लिया है। इससे पहले शायद ही आपने राशिद खान ने इतनी मार खाई होगी। इस पिटाई पर कई पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि फैंस बेशक आईपीएल मे जानसेन की हुई पिटाई को भूल गए थे लेकिन जानसेन राशिद की उस मार को नहीं भूले थे और अब मौका आने पर उन्होंने अपना बदला भी ले लिया है।

---Advertisement---