क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: 6,6,4,4… सूर्यकुमार यादव ने पंजाब किंग्स 18 करोड़ी खिलाडी सैम करन के उड़ाये होश , 1 ओवर में कूटे 23 रन, तो शिखर पीटने लगे माथा, वायरल हुआ वीडियो

By admin

Published on:

---Advertisement---

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 46वां मुकाबला कल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस कल खेला गया, पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई इंडियंस को 214 रन का लक्ष्य दिया, पंजाब की तरफ से सर्वाधिक रन लियाम लिविंगस्टोन और जितेश शर्मा ने बनाये थे . इस मुकाबले में मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव तूफानी बल्लेबाज़ी ने फैंस का दिल जीत लिया, सूर्या ने 13वें ओवर में पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर सैम करन की जमकर पिटाई की जिसे वे सदियों तक याद रखेंगे।

Suryakumar Yadav ने करन की जमकर पिटाई की

 

दरअसल पंजाब किंग्स की तरफ से 13 वां ओवर सैम करन करने आएं .वहीं सूर्या ने पहली गेंद पर ही तूफानी छक्का ठोंककर कर सैम का स्वागत किया, वहीं उन्होंने सैम की दूसरी गेंद पर भी दूसरे छक्का जड़ा. इसके बाद सूर्या ने तीसरी गेंद पर लगाया इसके बाद सूर्या ने चौथी गेंद पर चौका जड़कर सैम करन के होश उड़ा दिया. वहीं आखिरी की 2 गेंद पर सैम ने 1 रन लिया, सूर्या ने 22 रन ठोंककर मैच का रुख बदल दिया।

तूफानी पारी के आगे पंजाब ने टेके घुटने

 

सूर्या का बल्ला इन वक़्त रनों की बौछार कर रहा है उन्होंने पहले राजस्थान के खिलाफ 29 गेंद में 55 रन की विस्फोट पारी खेली थी वहीं कल वहीं पंजाब किंग्स के खेलाफ उन्होंने 31 गेंद में 66 रन की तूफानी बल्लेबाज़ी की इस पारी में उन्होंने 2 छक्के और 8 चौके ठोंककर फैंस का दिल जीत लिया।.

मुंबई ने जीता 6 विकेट से मुकाबला

 

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाज करते हुए 215 रन लक्ष्य मुंबई इंडियंस को दिया, पंजाब की तरफ से सबसे ज्यादा रन लियाम लिविंगस्टोन ने सिर्फ 42 गेंद में 82 रन की तूफानी पारी खेली, वहीं मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा रन ईशान किशन ने 41 गेंद में 75 रन बनाए. वहीं टिम डेविड ने 19 रन, जबकि तिलक वर्मा ने 26 रन बनाकर मुंबई को शानदार जीत दिलाई.

---Advertisement---