VIDEO: 6,4,6 विलियमसन ने बैर्री मैक्कार्थी को दिखाया रौद्र रूप, 18वें में जड़ दिए 21 रन

NZ vs IRE: इस टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में केन विलियमसन ज्यादा बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, लेकिन आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने अपनी फार्म वापस हासिल कर ली है और इस मैच में उन्होंने 174 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग की और आयरिश गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए देखे गए हैं।

विलियमसन ने लगाये छक्के पर छक्के

Williamson Hit 21 Runs in 18th over

T20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) किसे तीसरे मुकाबले में उन्होंने न्यूजीलैंड ने आयरलैंड को 35 रन से हराकर लगभग सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 6 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए और आयरलैंड के सामने जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया। हालांकि एक ताबड़तोड़ शुरुआत के बाद आयरलैंड ने की टीम ज्यादा कमाल नहीं कर पाई और वह सिर्फ 150 रन ही बना पायी है।

इस मैच में सबसे बड़ा पॉज़ीटिव रहे कप्तान केन विलियमसन, जिन्होंने इस मैच में 35 गेंदों में 61 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान विलियमसन ने 5 चौके और 3 छक्के भी लगाए। विलियमसन ने अपनी इस पारी के दौरान किसी भी आयरिश गेंदबाज़ को नहीं बख्शा और पारी के 18वें ओवर में उन्होंने जमकर गदर मचाया है।

कीवी की पारी का 18वां ओवर आईलैंड के तेज गेंदबाज बैर्री मैक्कार्थी द्वारा किया जा रहा था और इस और की आखिरी 3 गेंदों पर विलियमसन ने 2 छक्के और एक चौका लगाकर सभी को हैरान कर दिया। इस तरह से उन्होंने 21 रन लूटे। विलियमसन ने इस ओवर में जो कमाल दिखाया है, वह शायद पहले कभी नहीं देखा होगा। 3 गेंदों में इन्होंने 16 रनों को अपने नाम किया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे आईसीसी द्वारा शेयर किया गया है।

कीवी टीम के लिए अच्छी खबर है और अगर वो आने वाले सेमीफाइनल में भी इसी अंदाज़ में खेलते हैं तो विरोधी टीम के लिए राह आसान नहीं होने वाली है। विलियमसन के अलावा ग्लेन फिलिप्स का फॉर्म भी कीवी टीम के लिए अच्छी खबर है।

देखे वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Source link

Related posts