VIDEO: 6,4,4, भुवेश्वर पर जमकर बरसे लिट्टन दास, 1 ओवर में बटोरे 16 रन

 

आज के इस मैच में भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 184 रन बनाए। इस समय बांग्लादेश को जीत के लिए 185 रन का लक्ष्य दिया है। विराट कोहली ने टीम के लिए सबसे ज्यादा नाबाद 64 रन बनाए। उन्होंने 44 गेंद की पारी में आठ चौके लगाए। कोहली के बल्ले से एक छक्का भी निकला। उनके साथ रविचंद्रन अश्विन छह गेंद पर 13 रन बनाकर नाबाद रहे।

लिटन दास का शानदार प्रदर्शन

BAN vs IND Liton Das Viral Video

भुवनेश्वर कुमार ने अपने पहले ओवर में सिर्फ दो रन दिए थे और बांग्लादेश के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया था, लेकिन अर्शदीप सिंह ने अगले ओवर में ही 12 रन लुटा दिए और भुवनेश्वर की मेहनत पर पानी फेर दिया। दो ओवर में 14 रन बनाने के बाद बांग्लादेश के बल्लेबाज लय में आ गए और भुवनेश्वर के अगले ओवर में भी जमकर रन बनाए। तीन ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर बिना किसी नुकसान के 30 रन है।

बांग्लादेश लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार शुरुआत की है। लिटन दास बेहतरीन लय में दिख रहे हैं और 41 रन बना चुके हैं। हालांकि, शान्तो दूसरे छोर पर खामोश हैं। पांच ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर बिना किसी नुकसान के 44 रन हो चुका है।इस मैच में लिटन दास तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने 21 गेंद पर अर्धशतक लगा दिया है। बांग्लादेश ने पावरप्ले के शुरुआती छह ओवर में बिना किसी नुकसान के 60 रन बना लिए हैं। लिटन 24 गेंद पर 56 और नजमुल हसन शान्तो 12 गेंद पर चार रन बनाकर नाबाद हैं।

बारिश के कारण फिलहाल मैच रोक दिया गया है। बांग्लादेश ने सात ओवर में 66 रन बना लिए हैं। वह इस समय डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर भारत से 17 रन आगे है। अगर मैच यहां से नहीं खेला गया तो बांग्लादेश की टीम मैच जीत जाएगी।

Source link

Related posts