आईपीएल का 19वां रोमांचक मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में नीतिश राणा ने टॉस जीतकर मारक्रम एंड कम्पनी को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदरबाद की टीम ने केकेआर के सामने निर्धारित 20 ओवर में 229 रनों का लक्ष्य रखा था। हालांकि, केकेआर की शुरूआत इस लक्ष्य का पीछा करते हुए खराब रही थी।

 

इसी बीच पारी के छठे और पावरप्ले के आखिरी ओवर में तेज गेंदबाज उमरान मलिक की केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने जमकर कुटाई की। इसी बीच उनकी पिटाई को देखकर ऑनफील्ड अंपायर की हंसी ही निकल पड़ी। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

उमरान की पिटाई होता देख हंसने लगे अंपायर

दरअसल, पारी का 6वां ओवर चल रहा था। इस दौरान कप्तान एडन मारक्रम ने गेंद की कमान जम्मू एक्सप्रेस के नाम से मशहूर तेज गेंदबाज उमरान मलिक को थमाई। इसी बीच स्ट्राइक पर खामोश नजर आ रहे बायें हाथ के बल्लेबाज नितीश राणा खुश हो गए और उनके ओवर में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 28 रन बटोर लिए।

उन्होंने ओवर में कुल 4 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के जड़े। उनकी सुताई होता देख मैदान में खड़े हुए अंपायर भी अपनी हंसी को रोक नहीं सके और बीच क्रीज पर ही जोर-जोरो से हंसते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते है।

यहां देखें वीडियो – 

नीतीश राणा ने उड़ाई उमरान मलिक की धज्जियां

नितीश राणा हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में डगआउट से ही सेट होकर आए थे। उन्होंने आत ही हैदराबाद के गेंदबाजो को रिमांड़ में लेना शुरू किया। हालांकि, इस दौरान उन्होंने सबसे ज्यादा मार उमरान मलिक को लगाई। उमरान ने अपने स्पेल के पहले ही ओवर में 28 रन खर्च किए। मलिक राणा की आतिशी बल्लेबाजी के आगे चारो खाने चित्त दिखाई दिए। राणा ने उनके छठवें ओवर में कुल 28 रन बनाए।