VIDEO: 35 साल के डेविड वॉर्नर ने दिखाई अपनी चुस्त फील्डिंग, रोकी बाउंड्री और पकड़ा गजब कैच

35 साल के डेविड वॉर्नर अपनी फिटनेस के लिए पूरी दुनिया में काफी मशहूर हैं। क्रिकेट के मैदान पर वॉर्नर कई बार असभंव कैच पकड़ चुके हैं और ऐसा ही कुछ टी-20 वर्ल्ड कप के 19वें मुकाबले में भी देखने को मिला। यह मैच पर्थ में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है जहां पहले वॉर्नर ने बॉउंड्री पर बेहद ही शानदार फील्डिंग करते हुए टीम के लिए रन बचाए और फिर उसके बाद अगले ही ओवर में एक मुश्किल कैच आसानी से पकड़ लिया।

वॉर्नर ने बचाए रन: धनंजय डी सिल्वा ने मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर एक बेहद ही अच्छा शॉट खेला था, गेंद हवा में थी और ऐसा लग रहा था कि बल्लेबाज़ को आसानी से बाउंड्री मिल जाएगी, लेकिन इस दौरान वॉर्नर ने अपनी फिटनेस दिखाई और पीछे की तरफ भागते हुए गेंद को पकड़कर बाउंड्री के बाहर जाने से पहले अंदर की तरफ फेंक दिया। वॉर्नर का एफर्ट देखकर मार्कस स्टोइनिस भी हैरान थे और उन्होंने ताली बजाकर उनकी तारीफ की।

पकड़ा गज़ब का कैच: 10वें ओवर में टीम के लिए रन बचाने के बाद अगले ही ओवर में वॉर्नर ने अपना काम पूरा किया। दरअसल, एश्टन एगर के ओवर की तीसरी गेंद पर एक बार फिर धनंजय डी सिल्वा ने बड़ा शॉट खेला था, इस बार वह अच्छा कनेक्शन करने में नाकाम रहे। गेंद एक बार फिर डेविड वॉर्नर की तरफ गई। यहां वॉर्नर ने फिर अपनी फिटनेस की मिसाल पेश की और एक बेहतरीन कैच भागते हुए पकड़ लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि पिछले मैच में डेविड वॉर्नर बल्ले के साथ ज्यादा रन नहीं बना सके थे। न्यूजीलैंड के अनुभवी गेंदबाज़ टिम साउदी ने उन्हें 5 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया था जिसके बाद डिफेंडिंग चैंपियन 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज़ 111 रनों पर सिमट गई थी। मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 89 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अब वॉर्नर पर सभी की निगाहें रहेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Related posts