क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:2 गेंद-2 छक्के, एमएस धोनी के हत्थे चढ़ा 18.50 करोड़ी गेंदबाज,वायरल SIX का वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

एमएस धोनी: आईपीएल 2023 का 41वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला चेन्नई के गढ़ चैपॉक स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कप्तान एमएस धोनी ने पिच की स्थिति को देखते हुए पहले बल्लेबाजी कर पंजाब के सामने 200 रनों का पहड़नुमा लक्ष्य रखा । जिसमें डेवोन कॉन्वे अपने शतक से केवल 8 रन दूर रह गए। हालांकि, उनकी पारी से ज्यादा इस मैच में एमएस धोनी के दो जबरदस्त छक्को ने सारी महफिल ही लूट ली। उन्होंने पंजाब के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम कुर्रन की बिन गिनती के जमकर कुटाई कर दी, इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

एमएस धोनी ने जड़े सैम कुर्रन क ओवर में 2 लगातार छक्के

सीएसके की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी टीम के गेंदबाजी क्रम को तहस-नहस कर के रख दिया। डेवोन के कॉन्वें की 92 रनों की बेहतरीन पारी ने सीएसके की टीम को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचने में बहुत मदद की। हालांकि, इस दौरान टीम के कप्तान एमएस धोनी ने आखिरी ओवर में आकर सारी सुर्खिया ही बटोर ली। उन्होंंने पंजाब के तेज गेंदबाज सैम कुर्रन की जमकर सुताई की। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, पारी का आखिरी ओवर चल रहा था।

इस दौरान ओवर की आखिरी दो गेंदो के लिए धोनी स्ट्राइक पर मौजूद थे। इसी बीच कुर्रन ने ओवर की पांचवी गेंद ऑफ साइड की तरफ डाली जिसमे धोनी ने एक करिश्माई छक्का जड़ा। वहीं धोनी यही नहीं रूके उन्होंने उनकी 6वीं गेंद को दर्शको में लेग साइड की तरफ छक्के में भेजा। उन्होंने दो गेंदो में दो छक्के जड़कर तेज गेंदबाज सैम कुर्रन का चेहरा ही उतार दिया। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही इस वीडियो को देख कर लगा सकते है।

चेन्नई ने रखा 201 रनों का लक्ष्य

टॉस हारकर पंजाब की टीम को पहले गेंदबाजी करने का मौका मिला था। जहां उनकी धुनाई डेवोन कॉन्वे ने जमकर की। वहीं उनकी अलावा ऋतुराज गायकवाड़, शिवम दूबे और मोईन अली ने भी अपने हाथ साफ किए। वहीं अंत के ओवर्स में पंजाब के गेंदबाजी क्रम के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। अंत में एमएस धोनी के दो छक्को की बदौलत चेन्नई ने 4 विकेट के नुकसान 201 रनों का विशाल काय लक्ष्य रखा।

---Advertisement---