VIDEO: शाकिब अल हसन ने गुस्से में फेंकी टोपी, अंपायर से भी हुई तू-तू मैं-मैं, जानिए क्या था विवाद

shakib al hasan

आईसीसी टूर्नामेंट हमेसा से ही प्रेशर भरा होता है. कई खिलाड़ी इस प्रेशर को झेल नही पाते हैं और बीच मैदान में बहसबाजी करते हुए नजर आते हैं. इस लिस्ट में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन का नाम जरूर आता है. हाल ही हुए पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शाकिब अल हसन को आपा खोते हुए देखा गया. उन्होंने बीच मैदान में अपनी टोपी फेंक दी और अंपायर से बहस की.

शाकिब हुए आगबबुला

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 127 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में पाकिस्तान बल्लेबाजी करने आई और ओवर नंबर 12 चल रहा था, जब यह घटना घटी. दरअसल हुआ यह कि 12वें ओवर में इबादत हुसैन गेंदबाजी कर रहे थे, ओवर की चौथी गेंद पर मोहम्मद नवाज ने बल्ला घुमाया, लेकिन वह असफल रहे.

गेंद नवाज के पैड पर लगकर दूर चली गई, नवाज रन लेना चाह रहे थे. गेंद को बांग्लादेश के खिलाड़ी नसुम ने फिल्ड किया और तुरंत थ्रो कर दिया.

मोहम्मद नवाज क्रीज से दूर थे, लेकिन उनका सौभाग्य था कि गेंद स्टंप्स पर जाकर नही लगी और बाउंड्री के तरफ चली गई. इस पर शाकिब अल हसन नाराज हो गए और उन्होंने अंपायर से बहस भी की. उन्होंने कहा कि मैं रिव्यू लेना चाह रहा था लेकिन अंपायर ने मेरी तरफ देखा ही नही.

ALSO READ: IND vs ZIM: “वो बल्लेबाजी के लिए आया और मुझसे कहा कि…” सूर्यकुमार यादव ने बताया क्या हुई हार्दिक पंड्या से बल्लेबाजी के दौरान बातचीत

पाकिस्तान 5 विकेट से जीता

बंग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. शान्तो के अर्धशतक से बांग्लादेश ने 127 रन का स्कोर बनाया. जवाब में पाकिस्तान ने 5 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया. इस जीत के साथ पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच गया है. पाकिस्तान का मुक़ाबला न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल में होगा.

उम्मीद जताई जा रही है अगर भारत सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हरा देता है और पाकिस्तान सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हरा देता है तो हम भारत और पाकिस्तान के बीच 2022 टी20 विश्व कप का फाइनल देख सकते हैं.

Source link

Related posts