क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

वनिंदु हसरंगा ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी, शादी की देखे खूबसूरत तस्वीरें

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के मिस्ट्री स्पिनर और आलराउंडर वनिंदु हसरंगा अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड विंद्या से शादी कर ली है.

 

हसरंगा ने अपनी शादी के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से छुट्टी भी ले रखी है. इस कारण ही वह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में नहीं दिखे थे.

 

हसरंगा की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रहे फोटोज में हसरंगा और उनकी पत्नी काफी सुंदर लग रहे हैं. फैंस को भी हसरंगा की शादी की तस्वीर खूब रास आ रही है.

 

वनिंदु हसरंगा ने 9 मार्च को अपनी गर्लफ्रेंड विंद्या पद्मापेरुमा के साथ सात फेरे लिए. शादी के वायरल हो रही तस्वीरों में हसरंगा वाइट कलर के शूट में नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी व्हाइट गाउन में काफी सुंदर लग रही है.

आपको बता दें कि हसरंगा आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं. पिछले सीजन में उन्होंने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. टीम को इस बार भी हसरंगा से वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है.

श्रीलंका टीम के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा ने 9 मार्च को अपनी गर्लफ्रेंड विंदिया पदमापेरुमा से शादी रचा ली है।

 

दोनों की शादी की फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वहीं हसरंगा को दूसरी पारी शुरू करने के लिए उनके साथी खिलाड़ियों के

 

खूबसूरत लग रहा कपल

बता दें कि स्टार क्रिकेटर वानिंदु हसरंगा और उनकी वाइफ विंदिया पदमापेरुमा दोनों ही खूबसूरत लग रही है।

 

दोनों ही स्टार्स की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें साथी खिलाड़ी बधाई देते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

RCB से खेलते हैं हसरंगा

 

बता दें कि वानिंदु हसरंगा आईपीएल में रॉयल चेलेजर्स बेंगलुरू की तरफ से खेलते हैं। लेकिन माना जा रहा है कि इस बार वह शुरुआत के कुछ मिस कर सकते हैं, क्योंकि श्रीलंका की टीम इस वक्त न्यूजीलैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही है।

 

जबकि उसके बाद उन्हें वनडे सीरीज भी खेलनी है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं। हालांकि बाद में हसरंगा आरसीबी के साथ जुड़ जाएंगे।

 

---Advertisement---